Advertisment

इस देश में धड़ल्ले से चल रहा है शादियां तोड़ने का धंधा, हाथ-पैर तोड़ने पर अलग से लगते हैं चार्ज

अपना पेट भरने के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते है. वहीं नॉर्मल नौकरी तो हर कोई करता है, लेकिन आज हम आपको एक अजीबोगरीब नौकरी के बारे में बताएंगे. जिसे सुनकर आपको हंसी आ जाएगी.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
wedding destroyer (Social Media)

wedding destroyer (Social Media)

Advertisment

वेडिंग प्लानर के बारे में तो हर किसी ने सुना ही होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसे लोगों के बारे में सुना है. जो कि लोगों की शादी तुड़वाते है और सिर्फ शादी तुड़वाते नहीं है, बल्कि सामने वाले इंसान की अच्छी खासी धुलाई भी करते है और इसकी उन्हें अच्छी खासी रकम भी मिलती है. अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसी नौकरी है अजीब सी, लेकिन नौकरी तो नौकरी होती है. आइए आपको इस नौकरी के बारे में डिटेल में बताते है. जिसे पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

Advertisment

इतने लेते हैं पैसे 

हाल ही में सोशल मीडिया में एक शख्स ने अपनी नौकरी के बारे में बताते हुए कहा कि इस दुनिया में काफी सारे लोग ऐसे है, जो कि अपनी शादी से खुश नहीं होते हैं, तो वहीं कुछ लोगों की जबरदस्ती शादी करवाई जाती है. जिससे वो काफी ज्यादा परेशान होते है. शख्स ने आगे बताया कि ये लोग उसके कस्टमर होते है. जिनसे वो 500 यूरो यानी लगभग 46,645 रुपये लेता है. 

लोग खुद आते है शादी कैंसिल के लिए 

Advertisment

वह शादी की हर छोटी-बड़ी जानकारी मांगता है और किसी तरह शादी को कैंसिल करने के लिए समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाता है. उसने कहा कि दुल्हन या दूल्हा खुद अपने भले के लिए उसके पास आते हैं.  उसके पास इतने सारे ग्राहक हैं कि वह हमेशा व्यस्त रहता है.

ऐसे रद्द होती है शादी 

आप शादी नहीं करना चाहते हैं या आपको नहीं पता कि कैसे मना करना है. तो अब चिंता न करें, मैं आपकी शादी रद्द कर दूंगा. अपने काम के बारे में बताते हुए उस व्यक्ति ने कहा कि वह शादी समारोह में पहुंचता है और दुल्हन या दूल्हे के साथ रिश्ते में होने का नाटक करता है और उनसे अपने साथ भाग जाने के लिए कहता है. उसका अभिनय इतना स्वाभाविक है कि ज्यादातर शादियां रद्द हो जाती हैं.

Advertisment

थप्पड़, मुका मारने के एक्सट्रा पैसे 

शख्स ने बताया कि थप्पड़, मुक्का या लात मारने पर एक्सट्रा पैसे देने पड़ते है. "हर थप्पड़ की कीमत 50 यूरो यानी करीब 4664 रुपये है. मैं भागने की कोशिश करता हूं. लेकिन हर बार मुझे मारा जाता है. उसने आगे बताया कि मुझे मार खाने के बाद मुझे ज़्यादा पैसे मिलते हैं. इसलिए, अगर मैं धीमी गति से जा सकता हूं, तो मैं धीमी गति से जाता हूं. इस तरह मैं अपना पैसा कमाता हूं," उन्होंने आगे कहा गया है कि 2 नवंबर तक उनके सभी कार्यक्रम बुक हो चुके हैं. यह शख्स स्पेन में रहता है. 

ये भी पढे़ं - OMG! यहां शादी के बाद हफ्ते भर बिना कपडों के रहती है दुल्हन, दूल्हे के नियम जानकर हो जाएंगे हैरान

Advertisment

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Wedding planner wedding destroyer unusual business Spain wedding service break up at wedding marriage cancellation wedding ruiner
Advertisment
Advertisment