Advertisment

Garba look: गरबा नाइट्स के लिए बनाएं ट्रेंडी हेयरस्टाइल, नवरात्रि लुक में लग जाएंगे चार-चांद

लड़कियां अपने गरबा लुक (garba look )को सबसे सुंदर और अलग दिखाने की चाहत रखती हैं. ऐसे में सिर्फ ड्रेस ही नहीं, बल्कि परफेक्ट हेयरस्टाइल भी आपके पूरे लुक को खास बना सकती है.

Advertisment
author-image
Neha Singh
New Update
navratri Hairstyle with Colorful Ribbon

Garba look hairstyle

Advertisment

Garba look hairstyle: शारदीय नवरात्र की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में जगह-जगह दुर्गा पूजा और गरबा नाइट्स का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में लड़कियां अपने लुक को लेकर बहुत कुछ ट्राय करती हैं. लड़कियां अपने गरबा लुक (garba look )को सबसे सुंदर और अलग दिखाने की चाहत रखती हैं. ऐसे में सिर्फ ड्रेस ही नहीं, बल्कि परफेक्ट हेयरस्टाइल भी आपके पूरे लुक को खास बना सकती है. इस नवरात्रि, हेयरस्टाइल में एक नया और कलरफुल ट्विस्ट (Navratri Hair Style with Colourful Ribbon) लाने के लिए रंगीन रिबन का इस्तेमाल बेहद ट्रेंड में है. ये न सिर्फ आपको एक अलग और यूनिक लुक देगा, बल्कि आपके गरबा नाइट्स को और भी स्टाइलिश बना देगा. आइए जानते हैं इसके बारे में. 

Advertisment

बिना प्रोफेशनल टूल्स के कैसे बनाएं हेयरस्टाइल?

गरबा नाइट्स के लिए अगर आप हेयर स्टाइल में कुछ एक्सपेरिमेंट्स करने का सोच रही हैं तो रंगीन रिबन का इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके लिए आपको कोई खास प्रोफेशनल टूल्स की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके लिए सबसे पहले अपने बालों को अच्छे से कंघी करके किसी भी पसंदीदा स्टाइल में बांध लें, जैसे कि फ्रेंच ब्रेड, फिशटेल, या फिर साधारण पोनीटेल. इसके बाद, कलरफुल रिबन को बालों के बीच-बीच में घुमाकर टाई करें.

गुजराती चनिया चोली के साथ कैसी हेयरस्टाइल बनाएं?

Advertisment

गरबा नाइट्स में अगर आप ट्रेडिशनल गुजराती चनिया चोली या लहंगा पहनने का सोच रही हैं तो आप अलग-अलग रंगों के रिबन का इस्तेमाल कर सकती हैं. इससे बालों में एक सुंदर रंगीन इफेक्ट नजर आएगा. ये स्टाइल खासतौर पर तब अच्छा लगता है जब आप ट्रेडिशनल गुजराती चनिया चोली या लहंगे के साथ इसे मैच करते हैं.

गरबा नाइट्स के लिए परफेक्ट हेयरस्टाइल

गरबा नाइट्स के लिए रिबन वाली हेयरस्टाइल परफेक्ट रहेगी. यह न सिर्फ एक ट्रेडिशनल और मॉडर्न टच का कॉम्बिनेशन है, बल्कि यह आपके बालों को भी खराब होने से बचाती है, क्योंकि बालों को ज्यादा कंप्रेस या टाइट बांधने की जरूरत नहीं होती. इसके अलावा, यह हेयरस्टाइल बेहद आसान और जल्दी तैयार हो जाती है. इस नवरात्रि, रंग-बिरंगी रिबन के साथ अपने बालों को सजाएं और गरबा नाइट्स में अपना ट्रेडिशनल लुक पूरी तरह से नया और आकर्षक बनाएं!

Advertisment

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. News Nation इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें: 25 साल की खूबसूरत लड़की ने Kiss करने के लिए बनाए 3 सख्त नियम, लड़कों का शर्त तोड़ना...

Navratri Hair Style with Colourful Ribbon Colourful Ribbon Hair Style with Colourful Ribbon navratri hairstyle garba look
Advertisment
Advertisment