Advertisment

मुरैना में कांवड़ियों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में कंटेनर ने मारी टक्कर, 2 की मौत, कई घायल

Morena Accident: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सोमवार सुबह हुए एक हादसे में दो कांवरियों की मौत हो गई. जबकि दर्जनभर से अधिक कांवड़िए घायल हो गए. हादसे का बाद कांवड़ियों ने हाइवे जाम कर दिया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Kanwariya

Morena Accident: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई. जबकि दर्जनभर से ज्यादा कांवड़िए घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, हादसा तब हुआ जब कांवड़ियों से भरे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही मौके पर चीख पुकार मच गई. चीख पुकार सुनते ही स्थानील लोग मौके पर पहुंच गए. उन्होंने हादसे की सूचना पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव अभियान शुरू किया. उसके बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisment

सुबह पांच बजे हुआ हादसा

एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सोमवार सुबह मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले नेशनल हाइवे-44 पर स्थिर देवरी गांव के पास हुआ. जहां एक कंटेनर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिसमें दो कांवरियों की मौत हो गई और लगभग 13 कांवरिए घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना सोमवार सुबह करीब पांच बजे जिले के आसपास हुई.

ये भी पढ़ें: Delhi Coaching सेंटर हादसे पर पुलिस का बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से कोचिंग में घुसा पानी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अरविंद ठाकुर के मुताबिक, "सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर देवरी गांव के पास एक दुर्घटना हुई, जहां एक कंटेनर ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिसमें सवार होकर कांवरिए जा रहे थे. टक्कर लगते ही कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिसमें दो कांवरियों की मौके पर ही मौत हो गई. दर्जनभर घायल हो गए.''

ये भी पढ़ें: दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसे के मामले में 5 और गिरफ्तार, छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी

कांवड़ियों ने लगाया जाम

हादसे के बाद साथी कांवड़ियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया. एएसपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कांवड़ियों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया और यातायात को पुनःशुरू कराया. अधिकारी ने बताया कि कंटेनर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. हादसे में उसे भी चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024 Day-3 Live Update: एक के बाद एक अहम मैच खेलेगा आज भारत, रमिता और अर्जुन के निशाने पर होगा 'गोल्ड'

Road Accident kanwariya madhya pradesh news in hindi mp road accident muraina news muraina
Advertisment
Advertisment