Advertisment

Jaipur : आखिर कैसा ये प्यार...मां-बाप को छोड़ किडनैपर के साथ रहने के लिए रोने लगा बच्चा!

जयपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मासूम बच्चा अपने ही माँ-बाप के पास जाने के लिए तैयार नहीं था. यह कहानी उस मासूम के दिल पर लगी चोट और उसकी मासूमियत की दुखभरी दास्तान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (X)

जयपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मासूम बच्चा अपने ही मां-बाप के पास जाने के लिए तैयार नहीं था. यह कहानी उस मासूम के दिल पर लगी चोट और उसकी मासूमियत की दुखभरी दास्तान है. यह मामला जयपुर के कुक्कु उर्फ कान्हा का है, जिसे 14 महीने पहले उसके घर से अगवा कर लिया गया था.

Advertisment

कान्हा, जो उस समय केवल 11 महीने का था, अब दो साल का हो चुका है. पुलिस की दिन-रात की मेहनत और खोजबीन के बाद आखिरकार जयपुर पुलिस ने मासूम को ढूंढ निकाला. कुक्कु को यूपी के गौंडा से बरामद किया गया, जहां वह आरोपी तनु चहर के साथ पाया गया.

आखिर कैसे हुआ?

इस घटना की चौंकाने वाली बात तब सामने आई, जब पुलिस ने बच्चे को उसकी असली मां-बाप के पास ले जाने की कोशिश की. बच्चा, जो अब तक किडनैपर के साथ रह रहा था, उसकी गोद से उतरने को बिल्कुल तैयार नहीं था. जैसे ही पुलिस ने उसे किडनैपर की गोद से लिया, बच्चा जोर-जोर से रोने लगा. उसके मासूम दिल को शायद यह समझ नहीं आया कि उसके असली मां-बाप कौन हैं और वह किडनैपर को ही अपना सब कुछ मान बैठा था.

ये भी पढ़ें- जब मगरमच्छ ने बेरहमी से किया चीते का शिकार, देख दहल जाएगा दिल

किडनैपर से जुदा नहीं होना चाहता था बच्चा

यहां तक कि जब उसके असली माता-पिता ने उसे गोद में लेने की कोशिश की, तो उसने अपनी छोटी-छोटी बाहें किडनैपर की ओर फैला दीं, मानो वह अपनी पूरी दुनिया छोड़ने को तैयार नहीं था. इस घटना ने हर किसी का दिल छू लिया. ये पल देख किडनैपर भी भावुक हो गया. ये कहानी सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गई है.

कब चोरी किया था बच्चा?

आरोपी तनु चहर ने 11 जून 2023 को इस मासूम को उसके घर से अगवा कर लिया था. उसने बच्चे को इतनी प्यार और देखभाल दी कि मासूम उसे ही अपनी असली मां-बाप समझ बैठा था. लेकिन जैसे ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और बच्चे को उसके असली माता-पिता के पास लौटाने की कोशिश की, यह भावनात्मक दृश्य हर किसी की आँखों में आंसू ले आया.

Viral Jaipur viral video today Viral Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment