Advertisment

अरे भाई साहब! China में हुई इंसानी पॉटी की बारिश, सामने आया हैरान करने वाला ये वीडियो

China News: चीन के नानिंग शहर में एक सीवेज पाइप में जबरदस्त ब्लास्ट हुआ है. इसके बाद पूरा इलाका पीले-भूरे रंग के बदबूदार तालाब में बदल गया. इस घटना का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है.

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
New Update
China sewage pipe explosion
Advertisment

China News: चीन के नानिंग शहर (Nanning City) में एक सीवेज पाइप में जबरदस्त ब्लास्ट हुआ है. इसके बाद जो कुछ हुआ, उसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. पाइप के फटने के बाद उसमें भरी इंसानों की पॉटी हवा में 33 फीट तक उछलते हुए दिखी. मौके पर मौजूद बाइक सवार, कार, पैदल यात्रा यहां तक की सीवेज रोड के आस-पास चलने वाले जानवर इंसानी की पॉटी से गंदे हो गए. पूरा इलाका पीले-भूरे रंग के बदबूदार तालाब में बदल गया. ये बिल्कुल वैसा ही था जैसे मानो इसानों की पॉटी की बारिश हुई हो. इस घटना के वीडियो भी सामने आए हैं, जिन्हें देखकर हैरान रह जाएंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: China-Pak के खिलाफ भारत की बड़ी तैयारी! शामिल करने जा रहा ऐसे-ऐसे घातक हथियार, छूट जाएंगे दुश्मन के पसीने

24 सितंबर की है ये घटना

चीन में सीवेज पाइप में ब्लास्ट होने की घटना 24 सितंबर की बताई जा रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस घटना के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें आप देख सकते हैं कि चीन में कैसे सीवेज पाइप में ब्लास्ट हुआ और फिर उसके बाद के क्या हालत थे. वीडियो की शुरुआत में दिखता है कि सड़क पर गाड़ियां चल रही हैं. तभी अचानक तेज धमाका होता है. ये ब्लास्ट सड़क के नीचे जा रही सीवेज पाइप में हुआ था. इसके पीले रंग के लिक्विड का गुबार हवा में काफी ऊंचाई तक उठते हुए दिखता है. 

Advertisment

यहां देखें-  China sewage pipe blast video

Advertisment

ये भी पढ़ें: ‘हिंदुओं के हत्यारे कुर्सी छोड़ो’, US में क्यों गूंजे मोहम्मद यूनुस के खिलाफ नारे, बांग्लादेश में भी बवाल!

ये सब देख कुछ कार ड्राइवर सड़क किनारे अपनी गाड़ियों रोक लेते हैं. कुछ अपनी रफ्तार को तेज कर लेते हैं, लेकिन फिर भी कुछ कार चालक, बाइकर्स, जानवर चपेट में आ जाते हैं. इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना उन्होंने सपने में भी नहीं की होगी. गाड़ियां, लोग और जानवर सभी इंसानी पॉटी गिरने से गंदे हो गए.

Advertisment

साथ ही वो पूरे इलाके में फैली बदबू से नाक मूंद कर भागते हुए दिखते हैं. कई कारें इंसानी मल से पट गईं. इतना ही नहीं पूर सड़क पर जिधर देखो उधर इंसानी पॉटी का मलबा जम गया. ये घटना इतने कम समय में हुई कि किसी को बचने तक का समय भी नहीं मिला. वायरल हो रहा पूरा महज 15 सेकेंड का है, जिसमें आप पूरे नजारे को देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: स्टॉक प्राइस को कैसे प्रभावित करते हैं जियो-पॉलिटिकल इवेंट, 5 प्वॉइंट में समझिए, कभी नहीं डूबेगा पैसा!

China Viral Video China news Offbeat News offbeat Offbeat Hindi News Offbeat Latest News Social Media latest offbeat news Offbeat News In Hindi Viral Video china China News in hindi
Advertisment
Advertisment