Advertisment

पिता की डांट से नाराज 11वीं के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, मामला जान कांप जाएगी रूह

ऑनलाइन परीक्षा में हिस्सा नहीं लेने की वजह से ही पिता ने अपने बेटे की फटकार लगाई थी. जिसके बाद पिता की डांट से निराश बेटे ने पहले तो खुद को घर के स्टोर रूम में बंद कर लिया और फिर गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
scold

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बरेली के सुभाष नगर में रहने वाले 11वीं कक्षा के छात्र ने सिर्फ इसलिए खुद को गोली मार ली क्योंकि उसके पिता ने परीक्षा ने देने पर उसकी डांट लगाई थी. छात्र के पिता भारतीय रेलवे में एक टेक्नीशियन के रूप में कार्यरत हैं. पिता ने अपने बेटे को ऑनलाइन परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए कहा था, जिसे बेटे ने नजरअंदाज कर दिया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- PM Modi ने दूर की किसानों की सभी चिंताएं और शंकाएं, पढ़ें संबोधन की सबसे बड़ी बातें

ऑनलाइन परीक्षा में हिस्सा नहीं लेने की वजह से ही पिता ने अपने बेटे की फटकार लगाई थी. जिसके बाद पिता की डांट से निराश बेटे ने पहले तो खुद को घर के स्टोर रूम में बंद कर लिया और फिर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि लड़के को यह देसी पिस्तौल आखिरी मिली कहां से?

ये भी पढ़ें- ब्रिटेन से आए यात्रियों में अब कम पाए जा रहे कोरोना संक्रमित

Advertisment

सुभाष नगर के एसएचओ सुनील कुमार ने कहा, "घटना के समय स्टोर रूम अंदर से बंद कर लिया गया था. यह आत्महत्या का मामला है. पिता ने कहा है कि परीक्षा में न बैठने के कारण उन्होंने लड़के को डांटा था. हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही पता लगा लेंगे कि लड़के को पिस्तौल कहां से मिली थी. मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है क्योंकि परिवार ने कहा है कि वे मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं."

Source : News Nation Bureau

Suicide News suicide Uttar Pradesh Bareilly Bareilly News uttar-pradesh-news
Advertisment
Advertisment