Advertisment

बाइक छूने पर उच्च जाति के 13 लोगों ने की दलित युवक की पिटाई, SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज

इस पूरे मामले में एक सीनियर पुलिस ऑफिसर अनुपम अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित युवक तालीकोट के मीनाजी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने युवक को पीटे जाने के मामले में रविवार को ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
Pitai

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : फाइल फोटो)

भारत में जातिवाद एक ऐसी महामारी बन चुकी है, जिसकी वैक्सीन न अभी तक आई है और न आ पाएगी. कर्नाटक के विजयपुरा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. यहां एक दलित युवक ने उच्च समाज के लोगों की मोटरसाइकिल छू दी थी, जिसके बाद उसे जमकर पीटा गया. उच्च समाज के लोगों ने दलित युवक की जूते-चप्पल, लात-घूंसे और डंडों से खूब पिटाई की. वहीं मौजूद किसी शख्स ने युवक की पिटाई का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Video: परिजन की मौत के बाद सजा रंगारंग मंच, श्रद्धांजलि समारोह में मनोरंजन के लिए किया गया ठुमकों का प्रबंध

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस ने आनन-फानन में पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित को लगातार बुरी तरह से पीट रहे थे. जिसके बाद वह जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला. आरोपियों के चंगुल से बचकर निकलने के बाद पीड़ित सीधे थाने पहुंचा, जहां उसने केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- नौकरी जाने के डर से जिगोलो बनना चाहता था सॉफ्टवेयर इंजीनियर, कमाने के बजाए लुटा दिए 84 हजार रुपये

Advertisment

इस पूरे मामले में एक सीनियर पुलिस ऑफिसर अनुपम अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित युवक तालीकोट के मीनाजी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने युवक को पीटे जाने के मामले में रविवार को ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. पीड़ित युवक ने अपने शिकायत में पुलिस को बताया था कि उसने उच्च जाति के लोगों की मोटरसाइकिल को छू दिया था. जिसके बाद परिवार के 13 लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की थी. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Source : News Nation Bureau

Karnataka Vijaypura Offbeat News Viral Video Dalit Bizarre News Karnataka News Weird News
Advertisment
Advertisment