Advertisment

रिश्तेदार सहित 16 लोगों ने किया रेप, जब बाथरूम गई बच्ची तो...

तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रिश्तेदारों सहित 16 लोगों ने रेप किया. बच्ची उम्र मात्र 8 साथ थी. उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मामला चेन्नई के विलुपुरम का है.

author-image
Kuldeep Singh
New Update
रिश्तेदार सहित 16 लोगों ने किया रेप, जब बाथरूम गई  बच्ची तो...

रिश्तेदार सहित 16 लोगों ने किया रेप, जब बाथरूम गई बच्ची तो...( Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो)

तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रिश्तेदारों सहित 16 लोगों ने रेप किया. बच्ची उम्र मात्र 8 साथ थी. उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मामला चेन्नई के विलुपुरम का है. बच्ची पिछले कुछ दिनों से पेट दर्द और बुखार की समस्या से जूझ रही थी. हालांकि पुलिस ने लड़की की मौत के मामले में सीआरपीसी की धारा 174 (संदिग्ध स्थितियों में मौत) के तहत मामला दर्ज किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः शादी के 7 दिन बाद ही नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, सुनकर रह जाएंगे हैरान

जानकारी के मुताबिक 8 साल की बच्ची अपनी मां, बहन, सौतेले पिता और सौतेले भाई के साथ रहती थी. वह पेट दर्द की समस्या के बाद बाथरुम गई इसके बाद वह लौटी नहीं. काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो मां ने दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर अचेत पड़ी थी. बच्ची को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां 2017 में पति से अलग हो गई थी. इसके बाद वह चेन्नई चली गई. मां ने अपनी दोनों बच्चियों को एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, तभी पति को आया गुस्सा और...

Advertisment

जब मां वापस लौटकर आई तो उसे पता चला कि दोनों बच्चियों का यौन शोषण और रेप किया गया है. इसके बाद वह बेटियों को रिश्तेदार के पास से लेकर आ गई. मां ने बच्चियों का दाखिला पुडुचेरी के एक स्कूल में करा दिया. एक दिन बच्ची स्कूल में ही बेहोश हो गई. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो जांच में उसके साथ रेप की जानकारी मिली. बच्ची ने बताया कि कुछ रिश्तेदारों ने 2 साल तक उसका रेप किया. तब लड़की की मां ने चाइल्ड हेल्पलाइन के निर्देश पर तिंडिवनम में 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की थी और 16 लोगों को गिरफ्तार किया था.

Source : News Nation Bureau

gangrape in chennai Gang rape Minor Girl Gang Rape
Advertisment
Advertisment