Advertisment

नाबालिग लड़की के साथ 44 दरिंदों ने कई महीने तक किया रेप, मामला जान रो पड़ेंगे आप

केरल में मलप्पुरम (Malappuram) जिले के पल्लकड़ में 17 साल की एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ 44 लोगों ने कई महीनों तक रेप किया.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
Gangrape

नाबालिग लड़की के साथ 44 दरिंदों ने कई महीने तक किया रेप( Photo Credit : न्यूज नेशन)

देश के सबसे शिक्षित राज्य केरल (Kerala) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपकी आंखें शर्मिंदगी से झुक जाएंगी. केरल में मलप्पुरम (Malappuram) जिले के पल्लकड़ में 17 साल की एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ 44 लोगों ने कई महीनों तक रेप किया. हैरानी की बात ये है कि इस मामले में अभी तक 44 में से सिर्फ 20 आरोपी ही गिरफ्तार हो पाए हैं जबकि 24 हैवान अभी भी पुलिस (Police) की गिरफ्त से बाहर हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- एक और 'कागज' की कहानी का खुलासा, ये शख्स दे रहा अपने जिंदा होने का सबूत

हिंदी अखबार एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक निर्भया केंद्र पर काउंसलिंग के दौरान 17 साल की लड़की ने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस वारदात में पुलिस ने 44 आरोपियों के खिलाफ 32 मामले दर्ज किए हैं. पुलिस के हत्थे चढ़े कई आरोपी अभी न्यायिक हिरासत में हैं.

ये भी पढ़ें- Snowboarding करने गए शख्स पर टूट पड़ा बर्फ का पहाड़, Video देख सिहर उठेंगे आप 

Advertisment

महिला सुरक्षा के मामले में केरल का रिकॉर्ड काफी खराब होता जा रहा है. NCRB की रिपोर्ट के मुताबिक केरल में प्रति एक लाख की आबादी पर महिलाओं के साथ रेप की दर में दूसरे स्थान पर है. केरल में एक लाख की आबादी पर 11.1 महिलाओं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. जबकि राजस्थान 15.9 की दर के साथ पहले स्थान पर है.

Source : News Nation Bureau

Kerala News रेप Kerala police Rape With Minor malappuram rape मलप्पुरम केरल kerala
Advertisment
Advertisment