Advertisment

चलती फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोलकर बाहर निकले दो लोग, मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

पुलिस ने दोनों यात्रियों को आपराधिक गतिविधि और खतरा पैदा करने के आरोप में गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
delta same

डेल्टा एयरलाइंस( Photo Credit : सोशल मीडिया)

अमेरिका के न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब टेकऑफ के लिए तैयार हो रहे विमान से इमरजेंसी गेट खोलकर कुछ यात्री अचानक नीचे उतर आए. न्यूयॉर्क के लागार्डिया एयरपोर्ट से अटलांटा के लिए उड़ान भर रहे डेल्टा एयरलाइंस की फ्लाइट 462 में सवार 31 साल के एन्टोनियो मर्डोक और 23 साल की ब्रिअना ग्रेसो ने इस खतरनाक काम को अंजाम दिया. हैरानी की बात ये है कि दोनों यात्रियों के साथ उनका एक कुत्ता भी था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के इस गांव में आज भी बोली जाती है संस्कृत, ऐसे हुई थी शुरुआत

डेल्टा एयरलाइंस के प्रवक्ता ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि न्यूयॉर्क से अटलांटा के लिए उड़ान भरने के लिए जब फ्लाइट 462 रनवे की ओर बढ़ रही थी, उसी समय एन्टोनियो और ब्रिअना अपने कुत्ते के साथ इमरजेंसी गेट खोलकर स्लाइडर की मदद से बाहर निकल आए. पुलिस ने दोनों यात्रियों को आपराधिक गतिविधि और खतरा पैदा करने के आरोप में गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- जगन मोहन रेड्डी के जन्मदिन पर रिकॉर्ड रक्तदान, 34723 लोगों ने दिया 12153 लीटर खून

Advertisment

खबरों के मुताबिक दोनों लोग अमेरिका के फ्लोरिडा के रहने वाले हैं, जो फ्लाइट से बाहर निकलने से पहले फ्लाइट में कई बार सीट भी बदल चुके थे. घटना के बाद फ्लाइट में मौजूद बाकी सभी यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से अटलांटा रवाना किया गया. बताया जा रहा है कि दोनों यात्रियों को पुलिस ने बाद में छोड़ दिया, हालांकि उन्हें मुकदमे का सामना करना पड़ेगा.

Source : News Nation Bureau

Offbeat News Atlanta New York Delta Airlines Emergency Door Weird News
Advertisment
Advertisment