Advertisment

दुल्हन सजेगी- मंडप सजेगा पर बिन दूल्हे के आएगी बारात! खुद के साथ ही रचेगा ब्याह 

24 Year Old Girl Will Marry Herself: गुजरात की 24 वर्षीय एक युवती भी शादी करना चाहती हैं, वह दुल्हन के जोड़े में सज कर तैयार होना चाहती है लेकिन वह यह शादी बिन दुल्हे के रचाना चाहती हैं.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
24 Year Old Girl Will Marry Herself

24 Year Old Girl Will Marry Herself( Photo Credit : Kshama Bindu Instagram)

24 Year Old Girl Will Marry Herself: उम्र होने पर हर लड़की शादी का सपना सजाती है. हर लड़की चाहती है कि वो दुल्हन के लाल जोड़े में सजे- संवेर और उसकी भी बारात आए. गुजरात की 24 वर्षीय एक युवती भी शादी करना चाहती हैं, वह दुल्हन के जोड़े में सज कर तैयार होना चाहती है लेकिन वह यह शादी बिन दुल्हे के रचाना चाहती हैं. जी हां, सुनने में कुछ अलग लग सकता है लेकिन यह पूरी तरह सच है. गुजरात में रहने वाली युवती का नाम क्षमा बिंदु है. जिसकी शादी 11 जून को होने जा रही है, खास बात यह है कि क्षमा की शादी बिन दूल्हे के होने जा रही है. 

Advertisment

दुल्हन बनना है पर नहीं चाहिए दूल्हा

क्षमा बताती हैं कि वह दूसरी लड़कियों की तरह दुल्हन बनने का सपना देखती है लेकिन वह शादी नहीं करना चाहती. इसलिए क्षमा ने बिन दूल्हे के शादी रचाने के बारे में सोचा. क्षमा इसे आत्मनिर्भरता और खुद से प्रेम की ओर एक कदम मानती हैं. वह खुद से ही शादी करने जा रही हैं और इसके लिए सारी तैयारियां भी हो चुकी हैं. 

ये भी पढ़ेंः शादी के दिन दुल्हन बनी मां, आनन- फानन में कैंसिल हुआ प्रोग्राम, मायूस लौटे मेहमान 

माता- पिता भी राजी

क्षमा 11 जून को गोत्री के एक मंदिर में खुद के द्वारा खुद के लिए लिखी 5 कसमों के साथ शादी करेंगी. वह शादी के लिए हनीमून पर भी जाएंगी. शादी के लिए क्षमा ने गोवा को चुना है. हालांकि क्षमा का खुद से शादी करने का कॉन्सेप्ट नया था फिर भी उन्होंने अपने माता- पिता को इसके लिए राजी कर लिया है. वह कहती हैं कि हम शादी उससे करते हैं जिससे हम प्यार करते हैं, मैं खुद से प्यार करती हूं इसलिए खुद के साथ शादी करूंगी. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 11 जून को गोवा में होगी क्षमा की शादी
  • दुल्हन बन कर खुद के साथ लेंगी कसमें
  • माता- पिता भी अब शादी के लिए राजी
Kshama Bindu Unique Marriage trending offbeat news latest offbeat news offbeat Girl Marry Herself ऑफबीट न्यूज
Advertisment
Advertisment