Advertisment

56 साल के बॉस से 26 साल की लड़की का अफेयर, ब्रेकअप के बाद मिली ये सजा

खुद से दोगुने उम्र के बॉस के साथ एक लड़की का अफेयर शुरू हो गया. जब बॉस ने अफेयर खत्म किया तो लड़की ने उसे बर्बाद करने के लिए 89 बार मैसेज भेजे.

author-image
Kuldeep Singh
New Update
56 साल के बॉस से 26 साल की लड़की का अफेयर, ब्रेकअप के बाद मिली ये सजा

56 साल के बॉस से 26 साल की लड़की का अफेयर, ब्रेकअप के मिली ये सजा( Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो)

खुद से दोगुने उम्र के बॉस के साथ एक लड़की का अफेयर शुरू हो गया. जब बॉस ने अफेयर खत्म किया तो लड़की ने उसे बर्बाद करने के लिए 89 बार मैसेज भेजे. जानकारी के मुताबिक 26 साल की एमिली साल्ट एसएचबीसी बैंक (HSBC Bank) में छह महीने से इंटर्न के तौर पर काम कर रही थी, इसी दौरान 56 साल के मैनेजर से उनका अफेयर शुरू हो गया.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः 4 साल से अपना पेशाब पी रहा शख्स, किया उम्र ठहरने का दावा

मामला इंग्लैंड (England) के ग्रेटर मैनचेस्टर का है. यहां रहने वाली एमिली ने ब्रेकअप के बाद एक महीने के भीतर मैनेजर को 89 मैसेज भेजे. लड़की ने अपने मैनेजर और इसकी बेटी के करियर को बर्बाद करने की धमकी दी. जब एमिली का अपने बॉस के साथ ब्रेकअप हुआ तो उसने मैनेजर की बेटी को भी गंदे मैसेज भेजे और गालियां दीं. मैनेजर ने उसकी शिकायत पुलिस के कर दी. जांच के बाद लंदन की एक अदालत ने पाया कि एमिली ने मैनेजर और उसकी बेटी को प्रताड़ित किया. एमिनी ने कोर्ट में अपना गुनाह भी कबूल कर लिया.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः जिन्ना की मजार के सामने लड़की ने किया डांस, पाकिस्तान में मचा बवाल

कोर्ट ने लड़की को दी सजा

कोर्ट ने जब जांच में पाया कि एमिली ने मैनजर को प्रताड़ित किया तो कोर्ट ने एमिली को 18 महीने का रिस्ट्रेनिंग ऑर्डर, 100 घंटे की कम्यूनिटी सर्विस और 7800 रुपये का जुर्माना लगाया. एमिली ने पुरुषों के नाम से भी अकाउंट बनाए थे और उससे पूर्व पार्टनर के करीबियों को आमंत्रण भेजा था. कोर्ट में एमिली के वकील ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनके रिश्ते का ये अंजाम होगा.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः खाना बनाने के बहाने युवतियों ने बुलाया घर, बेहोश कर युवक का काट लिया गुप्तांग

गहरे प्यार में पड़ी थी एमिली

एमिली अपने मैनेजर से 30 साल बड़ी है. उसने बताया कि वह मैनेजर के साथ बहुत गहरे प्यार में पड़ गई. इसी वजह से उन्होंने आखिर में इतना बुरा व्यवहार किया. एमिली ने यह भी कहा कि इस दौरान वह घरेलू हिंसा की भी शिकार हुई. एमिली ने मैनेजर की बेटी के बैंक अकाउंट को हैक करने की कोशिश भी की गई थी. इसके बाद एमिली ने पूर्व पार्टनर को मैसेज भेजकर हैक की बात कबूल भी कर ली थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

girl affair hsbc bank
Advertisment
Advertisment