Advertisment

भाभी की इन हरकतों से तंग आकर देवर ने उठाया ऐसा कदम, हैरान कर देगा मामला

पुलिस के अनुसार करावल नगर का रोहित मंगलवार को करीब साढ़े तीन बजे डीसीपी कार्यालय पहुंचा और उसने बताया कि उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी एवं शव उसके घर पर पड़ा है.

Advertisment
author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
दिल्ली पुलिस की फेक न्यूज फैलाने वाला ओमप्रकाश राजस्थान से गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

Advertisment

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में 26 साल के एक व्यक्ति ने कथित रूप से गला दबाकर अपनी भाभी को मार डाला और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार करावल नगर का रोहित (26) मंगलवार को करीब साढ़े तीन बजे डीसीपी कार्यालय पहुंचा और उसने बताया कि उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी एवं शव उसके घर पर पड़ा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पहले गर्दन काटी और फिर सिर को धड़ से अलग कर कुचल दिया, मामला जान सन्न रह जाएंगे आप

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) वेद प्रकाश सूर्य ने कहा, ‘‘करावल नगर थाने के प्रभारी दो अन्य कर्मियों के साथ घटनास्थल पर गये और उन्होंने वहां महिला का शव पाया.’’ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार रोहित ने बताया कि उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था क्योंकि महिला रोहित को उसकी मां से दूर ले जाकर उसके साथ रहना चाहती थी. रोहित के मुताबिक तीन साल पहले उसके बड़े भाई ने खुदकुशी कर ली थी और उसकी विधवा उसके (रोहित के) साथ रह रही थी.

ये भी पढ़ें- सेक्स पावर बढ़ाने के चक्कर में गई पहलवान की जान, शक्तिवर्धक दवाओं का लिया था ओवरडोज

Advertisment

पुलिस का कहना है कि मंगलवार को भी इसी मुद्दे पर उनके बीच झगड़ा हो गया जिसके बाद रोहित ने करीब ढाई बजे गला दबाकर उसे मार डाला और फिर उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूर्या ने बताया कि करावल नगर थाने में एक मामला दर्ज किया गया और रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया. बुधवार को महिला का पोस्टमार्टम किया जा रहा है . पुलिस के अनुसार महिला का एक बेटा एवं बेटी है. घटना के वक्त दोनों बच्चे घर से बाहर थे.

Source : Bhasha

Delhi News delhi delhi-police Murder sister-in-law भाभी देवर-भाभी
Advertisment
Advertisment