Advertisment

दादी बन रही बच्चे के लिए सरोगेट मदर, 56 साल की उम्र में पाल रही कोख में

56 Year Old carries baby for her son and daughter in law: सरोगेसी के केस में अक्सर एक अंजान महिला सरोगेट मदर बनती है, लेकिन क्या हो जब एक 56 साल की दादी ही अपने बेटे- बहू के बच्चे के लिए सरोगेट मदर का किरदार निभाए.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
56 Year Old carries baby for her son and daughter in law

56 Year Old carries baby for her son and daughter in law( Photo Credit : cambriairene Instagram Account)

56 Year- Old carries baby for her son and daughter-in-law: सरोगेसी का कॉन्सेप्ट अब नया नहीं रहा, भारत में भी कई कपल सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बनने का सुख ले रहे हैं. अक्सर सरोगेसी के केस में तीसरी महिला जो बच्चे को कोख में रखने की जिम्मेदारी निभाती है, एक अंजान महिला होती है. लेकिन क्या हो जब एक 56 साल की दादी ही अपने बेटे- बहू के बच्चे के लिए सरोगेट मदर का किरदार निभाए. ये मामला आपको थोड़ा हैरतअंगेज लग सकता है लेकिन ये किसी फिल्म की कहानी नहीं है. अमेरिका की रहने वाली नैंसी हॉक (Nancy Hauck) अपने बेटे- बहू के लिए सरोगेट मदर बनने जा रही हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cambria Hauck (@cambriairene)

चार पोते- पोतियों के बाद पांचवा बच्चा होगा स्पेशल

दरअसल अमेरिकी महिला नैंसी हॉक (Nancy Hauck) अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहती है. जब उनकी बहू को प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्प्लिकेशंस आए तो नैंसी हॉक (Nancy Hauck) ने ये जिम्मेदारी अपने सर ले ली. वह बताती हैं कि शुरुआत में उनका ये फैसला उनकी फैमिली को भी चौंका गया था लेकिन डॉक्टर्स ने इसकी हामी भरी तो सबकी रजामंदी मिल गई. 56 साल की नैंसी हॉक (Nancy Hauck) नवंबर में अपने बेटे के बच्चे को जन्म देंगी और इसके लिए उनके परिवार ने पूरी तैयारी भी कर ली है.

ये भी पढ़ेंः ऑनलाइन मिली थी खूबसूरत हसीना फिर हुई मुलाकात, सुबह बिस्तर से उठा शख्स तो होश हो गए फाख्ता 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cambria Hauck (@cambriairene)

खुद के हैं 5 बच्चे

नैंसी हॉक (Nancy Hauck) ने अपने 5 बच्चों को जन्म दिया और वह आज भी फिट है. डॉक्टर्स की मानें तो उनका शरीर बच्चे की डिलीवरी के लिए ठीक है. यही वहज है कि नैंसी हॉक (Nancy Hauck) अपने 32 साल के बेटे जेफ और 30 साल की बहू कैम्ब्रिया के बच्चे को जन्म देने के लिए बेहद खुश भी हैं. बता दें नैंसी हॉक (Nancy Hauck)के बेटे- बहू के 4 बच्चे पहले से मौजूद हैं. बहू कैम्ब्रिया  इससे पहले 2-2 जुड़वा बच्चों को जन्म दे चुकी हैं. वहीं वह अब अपने पांचवा बच्चे का स्वागत स्पेशल तरीके से करने जा रही हैं.

Offbeat News Surrogate mother latest offbeat news trending news surrogacy trending news Surrogacy Unique Case Surrogacy surrogacy Unique Story
Advertisment
Advertisment