Advertisment

75 साल के बुजुर्ग शख्स ने खींचा 10 टन का भारी-भरकम ट्रक, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

अपने कंधों की ताकत से 10 टन का ट्रक खींचने वाले बुजुर्ग शख्स का नाम निहंग सिंह है, जिन्होंने शुक्रवार को ये कारनामा किया.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
nihang

ट्रक खींचते हुए निहंग सिंह( Photo Credit : https://twitter.com/ani)

पंजाब के लुधियाना से बेहद ही हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां के 75 साल के बुजुर्ग ने 10 टन का ट्रक खींचकर सभी को हैरान कर दिया. अपने कंधों की ताकत से 10 टन का ट्रक खींचने वाले बुजुर्ग शख्स का नाम निहंग सिंह है, जिन्होंने शुक्रवार को ये कारनामा कर दिखाया. निहंग सिंह ने कहा कि उन्होंने पंजाब और देश के युवाओं को नशा छोड़ने के लिए प्रोत्साहन के तौर पर ट्रक खींचा. निहंग सिंह ने युवाओं को अपना संदेश देते हुए कहा, ''मैं इस उम्र में ट्रक खींच सकता हूं, आप को कुछ भी कर सकते हैं. कृपया ड्रग्स से दूर रहें और अपनी जिंदगी बर्बाद न करें.''

Advertisment

ये भी पढ़ें- 4 करोड़ 60 लाख रुपये में बिके माइकल जॉर्डन के जूते, अब इस काम में लगाए जाएंगे पैसे

बता दें कि पंजाब में युवाओं की स्थिति काफी खराब है. पंजाब के नौजवान छोटी उम्र से ही नशे की लत में पड़ जाते हैं, जो समय के साथ-साथ बेहद ही भयानक रूप ले लेती है. साधारण नशे से शुरू करने वाले नौजवान आगे चलकर ड्रग्स, हेरोइन और कोकेन जैसे बेहद ही खतरनाक नशा करने लगते हैं. 10 टन का ट्रक खींचकर युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए निहंग सिंह की चारों ओर तारीफ हो रही है. देश का युवा वर्ग भी उनकी इस इच्छाशक्ति की जमकर तारीफ कर रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 10 साल के स्टूडेंट को पोर्न फिल्म दिखाता था ट्यूशन टीचर, माता-पिता को मालूम हुआ तो फिर...

75 साल की उम्र में भी बाहुबली जैसे ताकतवर निहंग सिंह ने बताया कि उन्होंने खुद अपनी आंखों से कई नौजवान बच्चों को नशा करते हुए देखा है. युवाओं को नशा करते हुए देखकर निहंग सिंह को भी यही लगा कि ये नौजवान अपना जीवन बर्बाद करने के सिवाए और कुछ नहीं कर रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने नशा करने वाले युवाओं को प्रेरित करने का मन बनाया. नशा छोड़ने के लिए युवाओं को प्रेरित करने के लिए निहंग सिंह ने पहले खूब प्रेक्टिस की और फिर पहले अपने दांतों से 110 किलो वजन उठाया और फिर कंधों से 10 टन का ट्रक खींचा.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Offbeat News Nihang Singh punjab Bizarre News ludhiana Weird News
Advertisment
Advertisment