Advertisment

आंध्र प्रदेश: किस करते वक्त पति की पत्नी ने जबान काट किया लहूलुहान, बताया ये कारण

आरोप है ​कि पति ने शराब पीने के बाद के बाद उसे किस करने का प्रयास किया.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
kissing

kissing( Photo Credit : social media)

आंध्र प्रदेश के कुरनूल से एक चौकाने वाला सामने आया है. यहां पर एक शख्स ने शराब पीने के बाद अपनी बीवी को किस किया तो महिला ने उसकी जीभ ही काट डाली. इतना ही नहीं महिला ने तब तक उसकी जीभ को काटा जब तक उसकी जीभ लहूलुहान न हो गई. घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. ये मामला कुरनूल ​जोन्नागिरी पुलिस थाना क्षेत्र में एक इलाका है. यहां ये मामला कुरनूल जिले के जोन्नागिरी पुलिस थाना क्षेत्र का है. यहां पर एक महिला ने अपने की जीभ काट डाली.

Advertisment

आरोप है ​कि पति ने शराब पीने के बाद के बाद उसे किस करने का प्रयास किया. आरोप है कि पति ने शराब की हालत में उसे किस किया. इसका उन्होंने विरोध भी किया. क्योंकि वो नशे में धुत था. मना करने के बावजूद जब वह नहीं माना तो महिला ने दांत से जीभ को काट लिया,​ जिससे उसे ब्लीडिंग होने लगी. इस घटना के बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. 

पत्नी ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट 

आंध्र प्रदेश से ही पति-पत्नी से ही एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया. एनटीआर जिले में एक शख्स ने पहली पत्नी से अलग होकर बाद में दूसरी शादी की थी. एक दिन वह अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर रील्स देख रहा था. उस समय पत्नी की नजर उसकी दूसरी पत्नी पर पड़ गई. रात में महिला ने पति से प्रश्न पूछा कि वो पहली पत्नी के साथ रील्स को क्यों देख रहा है. इस सवाल पर मामला गरमा गया. दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. बाद में महिला को इतनी गुस्सा आया कि उसने ब्लेड से पति पर वार कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. इससे उसकी हालत बिगड़ गई. अधिक खून बहने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

आंध्र प्रदेश kissing
Advertisment
Advertisment