Advertisment

सड़कों पर डांस करती इस महिला को देखने वाले की हो जाती है मौत! जानिए क्या है पूरा मामला

दुनियाभर में ऐसे तमाम रहस्य आज भी मौजूद हैं जिनसे पर्दा नहीं उठा. ऐसा ही कुछ इनदिनों यूरोपीय देश सर्बिया में देखने को मिल रहा है. जिसके चलते यहां के लोग खौफ में जी रहे हैं. दरअसल, सर्बिया की सड़कों  एक महिला भूत बन कर घूम रही है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Serbian ghost lady

Serbian Ghost Lady( Photo Credit : Twitter)

दुनियाभर में ऐसे तमाम रहस्य आज भी मौजूद हैं जिनसे पर्दा नहीं उठा. ऐसा ही कुछ इनदिनों यूरोपीय देश सर्बिया में देखने को मिल रहा है. जिसके चलते यहां के लोग खौफ में जी रहे हैं. दरअसल, सर्बिया की सड़कों  एक महिला भूत बन कर घूम रही है. इस महिला की चर्चा हर किसी की जुबान पर है क्योंकि ये महिला सड़कों पर घूमकर डांस करती है और जो भी उसे देखने को गलती करता है वह उसपर हमला कर देती है. ऐसे में लोग सवाल उठा रहे हैं कि ये क्या ये सच में भूत है या कोई महिला प्रैंक कर रही है. महिला की कुछ वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. इस भूतिया महिला को लोग सर्बियन डांसिंग लेडी के नाम से बुलाने लगे हैं.

Advertisment

कौन है सर्बियन डांसिंग लेडी

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि सर्बियन डांसिंग लेडी को सबसे पहले 2009 में सड़कों पर देखा गया था. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया गया कि ये महिला 1998 से सड़कों पर घूम रही है. फिजी फैक्ट्स टीवी  अकाउंट पर दावा किया गया कि 2009 में दिखने के बाद वह महिला दोबारा दिखाई नहीं दी. इसके साथ ही दावा किया गया कि उस समय मीडिया ने इस खबर को नहीं दिखाया. क्योंकि उसने इसे खबर ही नहीं माना. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि उस समय लोगों को लगा कि कोई सनकी महिला लोगों को डराने के लिए ऐसा कर रही है. इसके साथ ही रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है इस महिला को फिर 2018 में दोबारा देखा गया. तब लोग खौफ में आ गए. अब एक बार फिर से इस महिला को सड़कों पर देखा गया है. जिसकी कुछ वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

Advertisment

अंधेरे में नाचते हुए दिखती है महिला

बताया जा रहा है कि सबसे डरावानी बात ये है कि इस महिला को रात के वक्त सड़क पर अकेले डांस करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं उसके डांस स्टेप भी हमेशा एक जैसे ही होते हैं. कहा जा रहा है कि अगर कोई उसे डांस करते हुए देखता है या वीडियो बनाता है, तो वह उस पर हमला कर देती है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कथित तौर पर उस महिला को देखने वाले दो लोगों की जान चली गई. हालांकि, कुछ लोगों उसका वीडियो बनाकर भागने में सफलता भी हो गए. ऐसे में लोगों को सलाह दी जा रही है कि खड़े होकर महिला को डांस करते ना देखें और दूसरे रास्ते से चले जाएं.

इस कहानी से बताया जा रहा महिला का संबंध

Advertisment

एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आ रही थीं कि महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस पर काफी विवाद है. हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि महिला गिरफ्तार की गई है या नहीं. रिपोर्ट में इसे अफवाह बताया गया है और एक पुरानी कहानी से इसका संबंध बताया गया है. ऐसा कहा जाता है कि सैकड़ों साल पहले सर्बिया के एक गांव में एक युवती रहती थी. इस युवती को दूसरे गांव के एक युवक से प्यार हो गया.  लेकिन उसके माता-पिता इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुए. जिससे आहत होकर युवती ने अपनी जान दे दी. इसी युवती का भूत सड़कों पर दुखभरे गाने गाता है. 

Source : News Nation Bureau

Ghost Video Serbia Serbian Ghost Lady Viral Video Ghost Lady Weird News
Advertisment
Advertisment