Advertisment

Bihar: 500 लड़कियों के बीच एग्जाम दे रहा था अकेला लड़का, पहुंचा हॉस्पिटल

Bihar student faints at exam centre : यूं तो लड़के लड़कियों के बीच खुद को पाकर खुश हो जाते हैं. लेकिन उस अकेले लड़के की क्या हालत हो सकती है, जिसे 500 लड़कियों के बारे में अकेले परीक्षा हाल में बैठना पड़े? जी हां, बिहार के नालंदा जिले में...

author-image
Shravan Shukla
New Update
Bihar student faints at exam centre

Bihar student faints at exam centre( Photo Credit : Twitter/kumarprakash4u)

Bihar student faints at exam centre : यूं तो लड़के लड़कियों के बीच खुद को पाकर खुश हो जाते हैं. लेकिन उस अकेले लड़के की क्या हालत हो सकती है, जिसे 500 लड़कियों के बारे में अकेले परीक्षा हाल में बैठना पड़े? जी हां, बिहार के नालंदा जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां बिहार शरीफ के अल्लामा इकबाल कॉलेज में एक लड़के को परीक्षा देनी थी. वो पहुंचा, लेकिन उसे इस बात का पता नहीं था कि वो परीक्षार्थियों की भीड़ में 500 लड़कियों के बीच अकेला लड़का है. लेकिन जब वो लड़कियों के बीच पहुंचा, तो घबरा गया और उसकी तबियत खराब होने लगी. 

Advertisment

लड़कियों के बीच खुद को पाकर आया बुखार, गिरा तो हाथ टूट गया

ये मामला फरवरी के पहले दिन का है. लड़के का नाम मणि शंकर बताया जा रहा है. वो ब्रिलियंट स्कूल में 12वीं की परीक्षा देने पहुंचा था. लेकिन इतनी लड़कियों की भीड़ में बुरी तरह से नर्वस हो गया. उसकी तबियत इतनी तेजी से बिगड़ी कि उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा. समाचार एजेंसी एएनआई ने भी इस बारे में खबर दी है. एएनआई ने लड़के की चाची के हवाले से लिखा है कि लड़कियों की भीड़ के बीच वो घबरा गया था. उसे बुखार चढ़ गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. यही नहीं, स्कूल में गिर जाने की वजह से उसका हाथ भी फ्रैक्चर हो गया.

ये भी पढ़ें : Vani Jayram Death: नहीं रहीं सिंगर वानी जयराम, घर में पाया गया मृत शरीर

लड़के की चाची का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, मणि शंकर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसे कुछ समय बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस बीच मणि शंकर की चाची ने अस्पताल में जब मीडिया से बात की, तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप्स में उसकी चाची बोलती दिख रही हैं कि मणि शंकर घबराहट में गिर गया और उसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया. इस वीडियो पर लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर ऐसा है लोगों का रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'मुझे लड़के के साथ सिम्पैथी है. वो बेचारा लड़कियों की बीच फंस गया. उसकी हालत ऐसे समझें कि अगर 500 लड़कों के बीच कोई लड़की बिठा दी जाती तो?' वहीं, एक व्यक्ति ने लिखा, 'ज्यादा खुशी भी खतरनाक है.' एक व्यक्ति ने लिखा, 'ये कोई मजाक की बात नहीं. मैं होता तो मैं भी बेहोश ही हो जाता.'

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बिहार के छात्र के साथ अजब-गजब हादसा
  • लड़कियों के बीच खुद को पाकर हुआ बीमार
  • घबराहट में गिरा, तो टूट गया हाथ
Bihar student Viral News exam centre Trending
Advertisment
Advertisment