Advertisment

ब्राजील का शख्स महिलाओं का इस कदर दीवाना, 8 युवतियां बना रखी बीवियां

Unique Marriage: ब्राजील के इस मॉडल का नाम आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) है. आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) असल में 10 शादियां करना चाहता है, उसने शादियां तो 9 महिलाओं से की थी लेकिन 1 पत्नी से उसका रिश्ता टूट गया.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Unique Marriage

Unique Marriage( Photo Credit : Instagram@arthurourso )

Unique Marriage: ब्राजील में यूं तो पोलीगैमी यानि एक साथ कई शादियां करना कानून के दायरे में नहीं आता लेकिन यहां रहने वाले एक मॉडल की कहानी हर किसी से जुदा है. ब्राजील के इस मॉडल का नाम आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) है. आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) की 1 या दो नहीं 8 युवतियां बीवी हैं. जी हां, एक पल के लिए आपको ये सुन कर अचंभा जरूर हो सकता है लेकिन ये सच है. आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) असल में 10 शादियां करना चाहता है, उसने शादियां तो 9 महिलाओं से की थी लेकिन 1 पत्नी से उसका रिश्ता टूट गया. अब वह अपनी 8 पत्नियों के साथ रहता है.

Advertisment

एक पत्नी बोली पति आधा नहीं पूरा चाहिए

दरअसल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) के एक तलाक के पीछे की बड़ी वजह भी उसका एक साथ 8 महिलाओं के साथ रहना बना था. उसकी एक पत्नी अपने पति (Arthur O Urso) को बांटना नहीं चाहती थी लेकिन ऐसा होना संभव ना हुआ और उस महिला को ही आर्थर (Arthur O Urso) के जीवन से जाना पड़ा. इस पर आर्थर (Arthur O Urso) का कहना था कि वह भी इस तलाक से दुखी है, लेकिन वह अपनी पत्नी की डिमांड से दंग था. इसलिए उन्होंने अलग होना बेहतर समझा. वहीं दूसरी ओर 8 पत्नियों वाला आर्थर (Arthur O Urso) अपनी और पत्नियों को नहीं खोना चाहता था. इसलिए उसने पत्नियों के लिए टाइमटेबल बना प्यार बांटना शुरू कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arthur O Urso (@arthurourso)

 

Advertisment

ये भी पढ़ेंः ना चाहा सोना- चांदी ना खोजी मोटी रकम, लाखों की चॉकलेट चुरा चोर फरार

अब बनवा रहा लव मेंशन, पत्नियों को नहीं होने देगा कोई परेशानी

8 पत्नियों वाला ब्राजिलियन मॉडल (Arthur O Urso) सोशल मीडिया पर भी खासा पॉपुलर है. मॉडल (Arthur O Urso) के सोशल मीडिया पर 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर अपनी पत्नियों के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब आर्थर (Arthur O Urso) अपनी पत्नियों के लिए एक मेंशन बनवा रहा है. जहां उसकी सभी पत्नियां पूरे ऐशो आराम के साथ रहने वाली है. मॉडल (Arthur O Urso) ने इस मेंशन का नाम मेंशन ऑफ लव रखने का विचार बनाया है. 

Unique Marriage Story Unique Marriage Offbeat News Arthur O Urso Offbeat Trending News offbeat Offbeat News Unique Marriage News
Advertisment
Advertisment