Advertisment

गर्लफ्रेंड को चार्टर्ड फ्लाइट गिफ्ट की...आगे जो हुआ उस पर आप यकीन नहीं करेंगे

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद इंसान सोचने पर मजबूर हो जाता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती अपने बॉयफ्रेंड से लड़ती है और गुस्से से चली जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

प्लेन गिफ्ट करने के बाद भी...

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की और एक युवक नजर आ रहे हैं. दोनों एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. वीडियो में लड़की का प्रेमी युवक अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देता है और उसे सीधे जेट के सामने खड़ा कर देता है. प्रेमी कहता है देखो ये चार्टर्ड प्लेन तुम्हारे लिए ही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पूछती है कि क्या आपने यह विमान खरीदा है, जिस पर युवक कहता है कि नहीं, आपने इसे खरीदा नहीं है, आपने इसे किराए पर लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aris Yeager (@theeuropeankid)

Advertisment

ये सुनकर लड़की गुस्सा हो जाती है. वह गुस्से से लाल हो जाती है. युवक समझाने की कोशिश करता है लेकिन लड़की सुनना नहीं चाहती. वह ब्रेकअप की बात करने लगती है और फिर प्लेन के अंदर चली जाती है.

ये भी पढ़ें- वायरल हो रहा है दूल्हे का गद्दर डांस, किया ऐसा कि देख हो गई दुनिया दीवानी

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई एक अद्भुत तोहफा है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी दोगे तो लड़कियों को कम लगेगा. एक यूजर ने लिखा कि युवक इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहा था लेकिन लड़की ने सब बिगाड़ दिया. एक यूजर ने लिखा कि आज युवा इन सब में अपना समय बर्बाद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह दिल को छू लेने वाला वीडियो है लेकिन लड़की बहुत महत्वाकांक्षी है. 

Source : News Nation Bureau

Viral Viral News Viral Video Viral Khabar Today Chartered Plane Gift Viral Plane Video
Advertisment
Advertisment