Advertisment

सुपौल में कब्र से गायब हो रही बच्चों की लाशें, पुलिस ने लगाई ड्यूटी

स्थानीय लोगों का कहना है कि बुधवार सुबह जब वे यहां आए तो पाया कि कब्रें खुदी पड़ी हैं. गांव के लोगों को इस बात की जानकारी दी गई. इसके बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग कब्रिस्तान पहुंचे.

author-image
Keshav Kumar
New Update
grave

कब्रिस्तान सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के सुपौल जिले ( Supaul District News) में बघला नदी के किनारे बने कब्रिस्तान से तीन बच्चों की लाश गायब होने से हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों ने जादू टोने के लिए लाशें निकाले जाने का शक जताया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्रिस्तान में एक चौकीदार की ड्यूटी लगा दी है. जानकारी के मुताबिक त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद के बभनगामा वार्ड 11  में बघला नदी के किनारे बने कब्रिस्तान से तीन कब्र से लाश गायब होने की बात ऑफलाइन वायरल हो गई है.

Advertisment

इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि बुधवार सुबह जब वे यहां आए तो पाया कि कब्रें खुदी पड़ी हैं. गांव के लोगों को इस बात की जानकारी दी गई. इसके बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग कब्रिस्तान पहुंचे. सबने इस बात को सच पाया कि कुदाल के इस्तेमाल से तीन कब्र दोबारा खोदी जा चुकी है. इसके अलावा उन कब्रों से बच्चे की लाशें गायब है. इसके बाद जितने मुंह उतनी बातें होने लगी. मामले की सूचना पुलिस और प्रशासन को भी दी गई.

6 महीने पहले भी हो चुकी है वारदात

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह पहला मौका नहीं है जब कब्रों से बच्चों की लाश गायब होने की यह घटना घटी है. 6 महीने पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है. उस दौरान कब्र खोद कर दो बच्चों की लाश निकाले जाने और उसके हाथ और पैर काट लेने की बात आग की तरह तेजी से फैली थी. उस समय प्रशासनिक अधिकारियों का कहना था कि यह किसी जानवर की करतूत है.

Advertisment

ये भी पढ़ें - कुत्ते के काटने से भैंस की मौत, रेबीज का टीका लगवाने दहशत में दौड़े लोग

पुलिस टीम ने शुरू की गहन जांच

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम एसजेड हसन और थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस की टीम ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है. एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि लाश निकालने की कोई बात नहीं है. ग्रामीणों को महज शक है कि किसी ने कब्र खोद कर उससे लाशें निकाल ली है. स्थानीय लोग जादू टोना का भी शक कर रहे हैं. फिलहाल एक चौकीदार को यहां ड्यूटी पर तैनात किया गया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कुदाल के इस्तेमाल से तीन कब्र दोबारा खोदी जा चुकी है
  • पहले भी हुई हैं कब्रों से बच्चों की लाश गायब होने की घटना
  • पुलिस की टीम ने मौके पर मामले की गहन जांच शुरू की
सुपौल Supaul Police disappearing from grave बघला नदी बच्चों की लाशेंं Dead bodies of children कब्रिस्तान Baghla River side grave Bihar News
Advertisment
Advertisment