Advertisment

मंडप में होनी थी बेटी की शादी, पहले पिता ने कर ली तीसरी शादी

शिव प्रसाद वैद्य गांव की ही एक लड़की को ट्यूशन पढ़ाया करता था और इस दौरान लड़की के साथ उसके प्रेम संबंध विकसित हो गये.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Marriage

बेटी की शादी से पहले पिता ने ही रचाई शादी.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

बेटी की बारात आने वाली थी और इसके ठीक एक दिन पहले पिता के इश्क का किस्सा सामने आ गया. जोरदार हंगामा हुआ और आखिरकार गांव-समाज के लोगों के दबाव पर आनन-फानन उस शख्स की शादी उसकी प्रेमिका से रचा दी गयी. बेटी के लिए जो मंडप तैयार हुआ था, वहां पहले पिता की शादी हुई. गौरतलब बात यह कि इस शख्स की पहले ही दो शादियां हो चुकी हैं और उसकी चार संतानें भी हैं. अचरज की बात यह है कि पहले से शादीशुदा यह शख्स उस लड़की को ट्यूशन पढ़ाया करता था. 

Advertisment

लड़की पढ़ाती थी ट्यूशन

वाकया गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र का है. यहां के लवाही कला गांव के रहनेवाला 56 वर्षीय शिव प्रसाद वैद्य गांव की ही एक लड़की को ट्यूशन पढ़ाया करता था और इस दौरान लड़की के साथ उसके प्रेम संबंध विकसित हो गये. बात यहीं तक नहीं रुकी. तीन साल पहले एक दिन लड़की घर से लापता हो गयी. उसके पिता ने ट्यूटर शिव प्रसाद वैद्य पर संदेह जताते हुए स्थानीय थाने में शिकायत की, लेकिन तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

तीन साल पहले चुपचाप कर ली शादी

तीन साल से लापता लड़की के परिवार वाले नाउम्मीद हो चुके थे. बीते सोमवार को किसी ने घरवालों को जानकारी दी कि लड़की छत्तीसगढ़ के एक गांव में है. शिव प्रसाद वैद्य ने उसे वहां किराये के मकान में रखा है. लड़की के घरवालों ने गांव-समाज के लोगों को इसकी जानकारी दी. पुलिस को भी सूचना दी गयी. पुलिस ने शिव प्रसाद वैद्य को बुलाकर पूछताछ की. उसने सच कबूल लिया. शिव प्रसाद ने यह भी बताया कि लड़की उसके एक बच्चे की मां भी बन चुकी है. इसके बाद लड़की को छत्तीसगढ़ से लाया गया. फिर मंगलवार को बारात निकाली गयी और इलाके के बाबा मगरदह महादेव मंदिर में दोनों की शादी रचा दी गयी. इस दौरान पुलिस के साथ-साथ गांव-समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बेटी की शादी से पहले मंडप में पिता ने रचाई तीसरी शादी
  • ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते अपनी छात्रा से ही कर बैठा था प्यार
छात्रा रांची Ranchi teacher शिक्षक शादी student marriage
Advertisment
Advertisment