Advertisment

क्या रैपिडो बन गया है जानलेवा...घायल महिला ने सुनाई पूरी आपबीती

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती है, जो अपने आप में चौंकाने वाली होती हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news

वायरल न्यूज( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

क्या आप भी रैपिडो से सफर करते हैं? अगर हां तो ये खबर आपके काम की है. आज की तारीख में छोटी दूरी तय करने के लिए रैपिडो से बेहतर कोई विकल्प नहीं है. जैसे उबर लोगों को किराए पर बाइक-टैक्सी मुहैया कराता है, वैसे ही रैपिडो भी ये काम कर करती है. इसमें कोई शक नहीं है कि रैपिडो बाइक एक सस्ती और बेहतरीन ट्रेवलिंग ऑप्शन है लेकिन रैपिडो  सस्ता के साथ-साथ खतरनाक है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर रैपिडो कैसे खतरनाक हो सकता है? दअसरल, एक रैपिडो से जुड़ा मामला सामने आया है, जहां एक रैपिडो बाइक ड्राइवर एक युवती को घायल कर भाग गया. आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला है. अमिषा अग्रवाल के एक रैपिडो कस्टमर ने सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है

Advertisment

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक अमिषा कुछ दिन पहले रैपिडो से अपने घर जा रही थीं. घर जाने के लिए उन्होंने रैपिडो से बाइक बुक की थी. लेकिन इस दौरान घर में जाते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया. लापरवाही से बाइक चलाने के कारण अमिषा बुरी तरह घायल हो गईं. इस पूरी घटना की जानकारी अमीषा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी. साथ ही एक्सीडेंट की फोटो भी शेयर की. इस घटना के बाद लोगों ने हैरानी जताई है. 

Advertisment

अमीषा ने क्या लिखा?

अमीषा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, मैंने शुक्रवार रात को एक रैपिडो बाइक बुक की थी. यातायात के नियमों की अनदेखी करते हुए ड्राइवर ने खुब रैश ड्राइविंग की. उन्होंने  लिखा कि ड्राइवर आउटर रिंग रोड कडुबीसनहल्ली में वो बिना इंडिकेटर दिए अचानक सर्विस लेन में घुस गया. उसके पीछे चल रही कार को समझ नहीं आया और वो बाइक से आ टकराई, जिसके कारण बाइक ने बैलेंस खो दिया, बाइक राइडर और अमीषा दोनों जमीन पर लुढ़क गए. अमिषा और ड्राइवर दोनों घायल हो गए. हालांकि इस घटना में ड्राइवर को मदद करना चाहिए लेकिन उसने मदद करने के बजाय वहां से भाग गया है.

ये भी पढ़ें- ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के दौरान दर्दनाक मौत, देख लोगों को तभी नहीं पड़ा फर्क, वीडियो हो रहा वायरल

Advertisment

रैपिडो को बदनाम करने की साजिश बिल्कुल नहीं

इसके बाद अमीषा को कार वाले ने इलाज कराने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. इस घटना को लेकर जब रैपिडो में शिकायत किया गया तो उधर जवाब मिला कि आप इंश्योरेंस क्लेम कर दीजिए. महिला ने कहा कि इस घटना से हम रैपिडो को बदनाम करने की कोशिश नहीं है. लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि बाइकर्स रैश ड्राइविंग करते हैं

Source : News Nation Bureau

viral video today Viral Khabar Viral News Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment