Advertisment

कील ठुकवाई...पति की ख्वाहिश पूरी करने के लिए कराई लंबी टांग

पति को छोटे पैर पसंद नहीं थे इसलिए पत्नी ने अपने पैर लंबे करवा लिए. इस लड़की की पूरी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral news /theresiafische

वायरल न्यूज( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

इस दुनिया में हर किसी की अपनी-अपनी पसंद-नापसंद होती है. उसे क्या पसंद है और क्या नहीं ये बहुत मायने रखता है. उदाहरण के तौर पर अगर किसी को लंबे बाल पसंद हैं तो वह लंबे बाल रखता है, जिसे शॉर्ट पसंद है, वो शॉर्ट ही रखता है. आपने देखा होगा कि जब आप किसी के साथ जुड़े होते हैं तो वो भी आपको ये करने की सलाह देता है, ये सही है और ये सही नहीं है. कई बार वह अपने रिश्तों को सम्मान देने या बचाने के लिए ऐसा करता है. जैसे आज हम जिस बारे में बात कर रहे हैं वह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसके पति को लड़की के छोटे पैर पसंद नहीं थे. इसलिए उसने अपने पैर लंबे कर लिए.

मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, थेरेसिया फिशर ने अपने पति की इच्छा पूरी करने के लिए असहनीय दर्द सहने के बाद अपने पैरों की लंबाई बढ़ा ली. इस काम के लिए उसने करीब 1 करोड़ रुपए खर्च किए और भयानक दर्द भी झेला. लेकिन पति उसे छोड़कर भाग गया. आप समझ रहे होंगे कि उस लड़की पर क्या बीत रही होगी. दरअसल, 32 साल की थेरेसिया ने बताया, उसके पति ने कहा कि तुम्हारे छोटे पैर ठीक नहीं लगते. तुम इसे लंबा करवा लो और हां, अगर तुम अपने पैर लंबे करा लोगी तो मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़कर जाएंगे.

ये भी पढ़ें- बिकिनी पहने लड़की झील के किनारे कर रही है मौत का इंतजार, देख लोगों के उड़े होश!

एकदम से बढ़ गई हाइट

प्यार में पागल इस लड़की ने अपने पैर की सर्जरी कराने का कदम उठाया और अपने पैर की लंबाई बढ़वा ली. जर्मनी की रहने वाली थेरेसिया ने एक बार भी नहीं सोचा कि इसके परिणाम क्या होंगे. थेरेसिया की लंबाई 5 फीट 5 इंच थी, जिसने 2016 में पैर को लंबा करने की सर्जरी करवाई थी. असहनीय दर्द सहने के बाद उसकी ऊंचाई 6 फीट हो गई.

भाग गया पति

थेरेसिया की सर्जरी सफल रही है और उनकी लंबाई भी बढ़ गई है. थेरेसिया ने बताया कि इस सर्जरी में पहले उनके पैरों की हड्डियां तोड़ी गईं और फिर कील के जरिए रॉड डाली गई. इस पूरे में काफी टाइम लगा और अब हील हो चुकी है. हालांकि, जिसके लिए कराया था, वो भाग चुका है. साल 2022 में अपने पति से अलग होने के बाद उसने फिर सर्जरी करवा कर रॉड को बाहर निकला लिया.

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Germany Wife's Tall Height
Advertisment
Advertisment