Advertisment

शादी से पहले बुरी तरह से झुलस गया दूल्हा तो दुल्हन ने किया ये काम, खूब हो रही तारीफ

Marriage in Hospital: शादी सात जन्मों का बंधन माना जाता है. ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसका जीवन साथी ऐसा हो जो उसका खूब ख्याल रखे. अगर शादी से पहले दूल्हा या दुल्हन किसी हादसे में घायल हो जाएं और उन्हें अपने शरीर का अंग गंवाना पड़े तो शादी को तोड़..

author-image
Suhel Khan
New Update
marriage in hospital

Marriage in Hospital ( Photo Credit : Instagram )

Marriage in Hospital: शादी हर लड़की के लिए उसके जीवन का सबसे खूबसूरत पल होता है, लेकिन ऐसे में किसी लड़की को शादी को पहले पता चले कि उसका होना वाला पति बुरी तरह से जल गया है और अस्पताल में भर्ती है तो शायद वह लड़की शादी करने से इनकार कर देगी. लेकिन हर कोई एक जैसा नहीं होता. क्योंकि कुछ लड़कियां उस लड़के हमेशा-हमेशा के लिए अपना मान लेती है जिनके साथ उनकी सगाई हो जाती है. ऐसा ही एक मामला इनदिनों सोशल मीडिया में सुर्खियों में है. जिसमें एक दुल्हन ने अस्पताल में भर्ती दूल्हे से शादी कर दी. क्योंकि दूल्हा बुरी तरह से जल गया था और अस्पताल में भर्ती था.

Advertisment

ये भी पढ़ें: इस महिला को माना जाता है श्रापित, जिसने 11 अंधे बच्चों को दिया जन्म, जानिए क्या है पूरी कहानी

इस घटना के बाद हर कोई दुल्हन की तारीफ कर रहा है. दरअसल, प्रेस्टन कॉब और तनेशा ने पिछले साल यानी सितंबर 2022 में सगाई की थी. दोनों 22 जुलाई को शादी करने वाले थे. लेकिन इससे पहले 30 जून को कॉब के ऊपर एक कैमिकल गिर गया. जिसमें वह बुरी तरह से जल गए. उनके शरीर का करीब 32 फीसदी भाग बुरी तरह से झुलस गया था .  इस हादसे के वक्त कॉब को लगा कि अब वह जिंदा नहीं बचेंगे. जॉर्जिया के अस्पताल में भर्ती कॉब की जान तो बच गई लेकिन वह अब भी अस्पताल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें: 140 करोड़ आबादी में कितने लोग पागल हैं? जानिए क्या कहती है रिपोर्ट

Advertisment

जब कॉब के ऊपर कैमिकल गिरा तब कैमिकल का तापमान 1,500 डिग्री फ़ारेनहाइट था,  इस हादसे में कॉब को अपने पैर की नौ उंगलियां खोनी पड़ीं. इसके साथ ही डॉक्टरों को उसके दाहिने हाथ की चार उंगलियां काटनी पड़ीं. वहीं बाएं हाथ की चार उंगलियां आंशिक रूप से काटनी पड़ीं. कॉब को लगा कि अब तनेशा उससे शादी नहीं करना चाहेगी. लेकिन उसका अनुमान गलत निकला. क्योंकि तनेशा 22 जुलाई को ही कॉब से अस्पताल के बर्न यूनिट में शादी कर ली. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ गए. इस शादी की बाद हर कोई तनेशा की जमकर तारीफ कर रहा है.

Source : News Nation Bureau

Social Media Couple gets married groom burn before marriage Groom Weird News
Advertisment
Advertisment