Advertisment

Offbeat: चोर ने चोरी किया लैपटोप, दिखाई दिलदारी! Important File ईमेल के जरिए लौटाई 

Honest Robber

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Honest Robber

Honest Robber( Photo Credit : Social Media)

Honest Robber: चोर शब्द को सुनकर किसी के भी जेहन में एक ऐसे शख्स की तस्वीर उभर सकती है जो अपने इरादों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाए. कई बार ऐसे किस्से दिल दहला देते हैं जब सुनने को मिलता है कि बाइक सवार चोर महिला के कान से झुमके खींच ले गए. ऐसे में महिला के कान के लहुलुहान होने की कल्पना कर सकते हैं. यानि चोर के दिल में दया का भाव तो हो ही नहीं सकता है. लेकिन क्या हो जब एक चोर इतना दिलदार निकले कि चोरी करने बाद ईमेल के जरिए जरूरी दस्तावेजों को लौटा दे, ऐसा होना आपको हैरत में डाल सकता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में घटा, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों- शोरों से हो रही है.

Advertisment

चोर की चोरी का कबूलनामा, हो रहा वायरल

दरअसल एक चोर की अनोखी चोरी की खबर तेजी से वायरल हो रही है. चोर ने लैपटोप चुराने के बाद ऑनर को एक ईमेल लिखा है. इस ईमेल में चोर ने बताया कि उसे जीवन जीने के लिए पैसों की जरूरत थी. इसलिए उसे ये लैपटोप चुराना पड़ा. लेकिन जब उसने देखा कि ऑनर किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है जिससे जुड़ी फाइल्स लैपटोप में हैं तो उसका दिल पसीज गया. उसने सारे जरूरी दस्तावेज ईमेल के जरिए लौटा दिए . साथ ही ऑनर को समयसीमा भी दी है कि अगर वह कुछ और जरूरी दस्तावेज चाहे तो मांग सकता है, चोर उन्हें लौटा देगा.

Advertisment

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: खुद छोड़ गया दुनिया पर रखा पत्नी का ख्याल, दूसरे पति का कर दिया जुगाड़

लैपटोप तो चोरी हुआ पर चोर पर गुस्सा करूं या उसकी तारीफ

चोर के ईमेल का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. यहां जिस शख्स का लैपटोप चोरी हुआ है वह दुविधा में नजर आता है. उसने अपने मिक्स्ड इमोशन शेयर किए हैं. वह एक तरफ चोर पर चोरी के लिए गुस्सा है वहीं दूसरी ओर चोर की दयालुता से हैरान भी है. इस स्क्रीनशॉट के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर खूब ठहाके लगा रहे हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

trending offbeat news latest offbeat news Offbeat News Honest Robber
Advertisment
Advertisment