Advertisment

Offbeat: सपने में आया...वो मुझे अपने साथ ले जाएगा, नौवीं बार में डसकर खत्म कर देगा सांप

यूपी के फतेहपुर में एक युवक बार-बार सांप काटने का शिकार हो रहा है. युवक को 34 दिनों के अंदर सांप ने 6 बार काट लिया है. अब उसके सपने में सांप आ गया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
UP Fatehpur snake Vikas Dubey story

सांप फतेहपुर स्टोरी( Photo Credit : News Nation)

Offbeat: क्या सांप इंसानों से बदला लेते हैं? अगर इस सवाल का जवाब पूछा जाए तो लोग कहेंगे कि हां, सांप बदला लेते हैं. लेकिन विज्ञान के अनुसार सांप बदला नहीं लेते. अगर वे किसी व्यक्ति पर हमला करते हैं, तो वे सेल्फ डिफेंस में अटैक करते हैं. ऐसी ही एक स्टोरी सामने आई है एक ऐसे शख्स की, जो एक बार नहीं बल्कि 6 बार सांप के हमले का शिकार हो चुका है. इस घटना के बाद लोग कह रहे हैं कि सांप इस शख्स से बदला ले रहा है. लोगों का कहना है कि सांप इंसान को एक या दो बार काटता है, लेकिन यहां सांप ने एक बार नहीं बल्कि छह बार अपना शिकार बनाया है.

Advertisment

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यूपी के फतेहपुर जिले में विकास दुबे नाम के युवक को सांप ने पिछले डेढ़ महीने में 6 बार अपना शिकार बनाया है. सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि बार-बार सांप के काटने के बाद वह इलाज से बच रहा है. इस घटना के बाद डॉक्टर भी हैरान हैं कि आखिर ये हो क्या रहा है. लगातार सांपों के हमले से विकास दुबे के घर में डर का माहौल बन गया है. युवक ने जान बचाने के लिए अपना घर भी छोड़ दिया, लेकिन सांप ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. वहां भी सांप ने काट लिया है. 

ये भी पढ़ें- सच से उठ गया पर्दा... इंसानों से बदला लेते हैं सांप, वैज्ञानिकों ने किया ये बड़ा खुलासा!

Advertisment

मौसरी घर तो कभी चाचा के घर

पीड़ित विकास दुबे फ़तेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का रहने वाला है. बता दें कि विकास को 34 दिनों के अंदर 6 बार सांप ने काटा है. इस घटना के बारे में विकास ने कहा कि मुझे सांप के काटने से पहले ही एहसास हो जाता है कि खतरा है. शनिवार और रविवार को ही सांप काटता है. तीन बार सांप का शिकार हो जाने के बाद ठीक हो गए, इस दौरान डॉक्टरों ने मुझे कुछ दिनों के लिए घर छोड़कर कहीं और जाने को कहा. मैंने वैसा ही किया और जब मैं अपनी मौसी के घर गया तो वहां भी मुझे सांप ने काट लिया. इसके बाद मैं वहां से चाचा के घर गया तो वहां भी यही हुआ है. सांप ने मुझे वहां भी काट लिया.

वो मुझे ले जाएगा

Advertisment

इन घटनाओं के बीच विकास दुबे ने दावा किया है कि शनिवार और रविवार को उसे सांप ने काटा. जब तीसरी बार सांप ने मुझे अपना शिकार बनाया तो उसी रात सांप ने मेरे सपने में आकर कहा कि वह मुझे 9 बार काटेगा. आठवीं बार तक तुम बच जाओगे. लेकिन नौवीं बार कोई ताकत, कोई तांत्रिक या डॉक्टर तुम्हें बचा नहीं पाएगा. मैं तुम्हें अपने साथ ले जाऊंगा और मुझे कोई रोक नहीं पाएगा.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :  https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Fatehpur Snake Story Vikas Dubey Snake Bite Story Fatehpur
Advertisment
Advertisment