Advertisment

मामा के लड़के ने किया नाबालिग का बलात्कार, जब हुई गर्भवती तो...

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मालपहाड़ी थाना क्षेत्र की एक 14 साल की नाबालिग के साथ करीब 4 महीने पहले उसके मामा के लड़के शुकु शेख ने दुष्कर्म किया था.

author-image
Dalchand Kumar
New Update
rape

मामा के लड़के ने किया नाबालिग का बलात्कार, जब हुई गर्भवती तो...( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

झारखंड (Jharkhand) के पाकुड़ से रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. यहां मामा के लड़के ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया और उसे जान से मारने की धमकी दी थी. मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की गर्भवती हो गई. पुलिस ने नाबालिग बालिका से दुष्कर्म (Rape) के आरोपी एक व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह घटना पाकुड़ जिले स्थित मालपहाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ठीक करने से मना किया तो ड्राइवर ने कर्मचारी को टायर से कुचल दिया, पूरा वाकया जान कांप जाएगी रूह

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मालपहाड़ी थाना क्षेत्र की एक 14 साल की नाबालिग के साथ करीब 4 महीने पहले उसके मामा के लड़के शुकु शेख ने दुष्कर्म किया था और पीड़िता को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. हालांकि, पीड़िता ने कुछ महीने के बाद असहज लगने पर मां को सारी बातें बता दीं. डॉक्टर से जांच कराने के बाद बालिका को तीन माह का गर्भ होने की जानकारी मिली.

यह भी पढ़ें: मां ने पांच बच्चों को नदी में डुबोकर मार डाला, पूरा वाकया जान दिल दहल जाएगा

जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में की गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया. थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि दर्ज शिकायत के मद्देनजर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें: 

Jharkhand pakur news rape Pakur Police Pakur
Advertisment
Advertisment