Advertisment

अब बाजारों में मिलेगा हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर वाला कंडोम, Manforce ने ट्वीट कर दिखाई फोटो

कंपनी की वेबसाइट पर इस नए फ्लेवर वाले कंडोम को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. बता दें कि कंडोम में आने वाले फ्लेवर्स को लेकर Manforce तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करता रहता है.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
file photo

image courtesy: manforce condom( Photo Credit : (फाइल फोटो))

भारत की फार्मा कंपनी मैनकाइंड (Mankind) के मैनफोर्स कंडोम (Manforce Condom) ने बाजार में एक नए फ्लेवर का कंडोम उतारा है. कंपनी ने इस बार बाजार में एक अजीबो-गरीब फ्लेवर का कंडोम पेश किया है. जिसके बारे में जानने के बाद आपका दिमाग भी खराब हो सकता है. जी हां, Manforce इस बार हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर का कंडोम लेकर आए हैं. कंपनी ने अपने इस नए फ्लेवर वाले कंडोम को लेकर 1 अप्रैल को ट्वीट कर जानकारी दी थी. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि कंपनी ने एक अप्रैल को लोगों के साथ हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर वाले कंडोम को लेकर अप्रैल फूल मनाया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- एक भी महिला के साथ नहीं बनाए संबंध, फिर भी बन गया 49 बच्चों का पिता.. पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

कंपनी की वेबसाइट पर इस नए फ्लेवर वाले कंडोम को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. बता दें कि कंडोम में आने वाले फ्लेवर्स को लेकर Manforce तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करता रहता है. खास बात ये है कि लोगों को भी मैनफोर्स के ये नए एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आते हैं.

बाजार में आने के बाद मैनफोर्स के नए फ्लेवर वाले कंडोम की कुछ दिनों के लिए अच्छी डिमांड रहती है, जो धीरे-धीरे सामान्य हो जाती है. कंपनी द्वारा कंडोम के फ्लेवर के साथ किए जाने वाले ये एक्सपेरिमेंट इसलिए भी बड़े स्तर पर किए जाते हैं, क्योंकि कंपनी को इसी वजह से काफी सफलता मिलती है. जिससे इन्हें जबरदस्त मुनाफा होता है.

Source : News Nation Bureau

all flavours of manforce condom hyderabadi biryani flavour condom manforce condom manforce mankind
Advertisment
Advertisment