Advertisment

14 साल की बच्ची से जबरन शादी करना चाहता था दरिंदा, मना करने पर छोटे भाई की कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी मृतक की बहन के साथ शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की के परिजनों ने इस शादी के लिए साफ मना कर दिया था.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
murder

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 8 साल के बच्चे की हत्या का मामला सुलझा लिया है. पुलिस ने मासूम बच्चे की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. बता दें कि नोएडा सेक्टर 39 थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महामाया फ्लाईओवर के नीचे गुरुवार रात को एक 8 साल के बच्चे का शव मिला था. बच्चे की पहचान छलेरा गांव के दिलीप के रूप में हुई थी. दिलीप बुधवार को अपने घर से लापता हो गया था. जिसके बाद उसके परिजनों ने गुरुवार शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- BJP सांसद के उत्पीड़न से तंग ग्राम प्रधान ने इस्लाम अपनाने की दी धमकी

बच्चे के परिजनों की शिकायत के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस को गुरुवार रात महामाया फ्लाईओवर के नीचे पानी से भरे एक गड्ढे में दिलीप का शव मिला था. इस पूरे मामले में पुलिस ने शनिवार को बाबू नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मृतक की बहन के साथ शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की के परिजनों ने इस शादी के लिए साफ मना कर दिया था. जिसके बाद बाबू ने लड़की के भाई दिलीप को अगवा कर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- 8 साल के लापता बच्चे की तलाश कर रही पुलिस को दिखा ऐसा मंजर, पैरों तले खिसक गई जमीन

Advertisment

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस. ने बताया कि इस संबंध में गांव में रहने वाली सांत्वना सरकार ने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके आठ वर्षीय बेटे को बाबू नामक व्यक्ति घर से अगवा करके ले गया है तथा उसकी हत्या कर महामाया फ्लाईओवर के पास एक पानी के गड्ढे में उसके शव को छिपा दिया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज बच्चे की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- दोपहर में लंबे समय तक सोने से हो सकती है मौत, शोध में सामने आई सच्चाई

आपको जानकर हैरानी होगी कि मृतक दिलीप की बहन अभी सिर्फ 14 साल की है, जिसके साथ बाबू जबरन शादी करना चाहता था. यही वजह थी कि उसके घर वालों से इस शादी के लिए सीधे और स्पष्ठ शब्दों में मना कर दिया. जिससे गुस्साए बाबू ने लड़की के भाई की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है और मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Offbeat News Murder Noida Uttar Pradesh noida news uttar-pradesh-news Weird News Noida Police
Advertisment
Advertisment