Advertisment

सांप के साथ युवक कर रहा था मस्ती, जहर थूक कर दिया अटैक, एकदम खतरनाक है ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर सांपों के वीडियो खुब देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडयो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दअरसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांप युवक के साथ कुछ ऐसा करता है कि देख लोगों के बीच दहशत फैल जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

थूक करता है अटैक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ने हाथ में सांप पकड़ रखा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप काफी बड़ा और खतरनाक है. युवक सांप के साथ कुछ करने की कोशिश कर रहा है लेकिन युवक को नहीं पता कि सांप उसके साथ क्या करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप एक युवक पर जहर से हमला कर देता है. वह मुंह में जहर उगलता है, जिसे वीडियो में साफ देखा जा सकता है. हालांकि, युवक इसलिए बच गया क्योंकि सांप थूक कर ही उस पर हमला करता है.

ये भी पढ़ें- सो रही महिला पर सांप का हमला...फिर जो हुआ, किसी को यकीन नहीं हो रहा, देखें वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई ये जहर है क्या?' एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई मुझे उम्मीद है कि तुम्हें कुछ नहीं हुआ होगा. एक यूजर ने लिखा कि सांप है तो अपनी हरकतें तो करेगा ही. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि सांप से पंगा ही क्यों लेना था भाई? आपको बता दें कि दुनिया का सबसे खतरनाक और जहरीला सांप सॉ-स्केल्ड वाइपर है. दूसरे स्थान पर है किंग कोबरा, इसके काटने से इंसान के बचने की संभावना कम हो जाती है. 

Advertisment

Source :

Viral News snake attack video Video viral on Social-Media snake video Python Video Viral Video cobra video
Advertisment
Advertisment