Advertisment

खाने में सास ने नहीं परोसीं गरम चपाती, गुस्साए दामाद ने कर डाला ऐसा कांड.. कांप जाएगी रूह

आरोपी सुरेश (35) धामनोद इलाके का रहने वाला है तथा शादी के बाद से ही अपनी ससुराल में रह रहा था.

Advertisment
author-image
Sunil Chaurasia
New Update
roti

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : https://www.alicaspepperpot.com/)

Advertisment

गर्म रोटी बनाकर नहीं देने पर गुस्से में आकर अपनी 55 वर्षीय सास की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 35 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. खंडवा जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर ओंकारेश्वर के मंधाता पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पटीदार ने बुधवार को बताया कि यह घटना बिल्लौरा गांव के पास जंगल में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को घटी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह और वुहान भदौरिया पहुंचे स्कूल, सोशल मीडिया पर हिट हुआ ये वीडियो

उन्होंने बताया कि आरोपी सुरेश (35) धामनोद इलाके का रहने वाला है तथा शादी के बाद से ही अपनी ससुराल में रह रहा था. उन्होंने मृतक महिला गूजर बाई के पति के हवाले से बताया कि सोमवार देर रात को सुरेश के घर वापस लौटने पर उसकी सास ने उसे खाना परोसा, क्योंकि सुरेश की पत्नी जब तक सो चुकी थी. पाटीदार ने बताया कि सुरेश ने अपनी सास से खाने में गर्म चपातियां मांगीं. उसकी सास द्वारा इससे इनकार करने पर उसे गुस्सा आ गया और विवाद बढ़ने पर उसने लाठी से सास को पीट-पीट कर मार दिया.

ये भी पढ़ें- गाय के साथ बलात्कार करने के आरोप में समर खान के खिलाफ FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Advertisment

घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला. उन्होंने बताया कि पिटाई के दौरान महिला की चीख-पुकार सुनकर महिला का पति नानूराम व अन्य परिजन गूजर बाई को बचाने के लिए आए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद मंगलवार सुबह को नानूराम ने अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पाटीदार ने बताया कि आरोपी को मंगलवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया तथा मामले में विस्तृत जांच की जा रही है.

Source : Bhasha

madhya-pradesh madhya-pradesh-news Weird News Offbeat News khandwa
Advertisment
Advertisment