Advertisment

पत्नी को बेहोश कर बनाता था अप्राकृतिक संबंध, मना किया तो प्राइवेट पार्ट में...

मुंबई के अंधेरी इलाके में शख्स के खिलाफ उसकी पत्नी ने अप्राकृतिक यौन संबंध तथा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी ने महिला को तीन तलाक भी दे दिया.

author-image
Kuldeep Singh
New Update
Arrested

पत्नी को बेहोश कर बनाता था अप्राकृतिक संबंध, मना किया तो... ( Photo Credit : फाइल फोटो)

मुंबई के अंधेरी में रहने वाले एक शख्स पर उसकी ही पत्नी ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और तीन तलाक देने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसका पति यौन शोषण भी करता था. महिला ने आरोप लगाया कि शादी के दो साल के अंदर उसके साथ कई बार अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया.

Advertisment

पुलिस को दी गई शिकायक में पीड़िता ने बताया कि उसकी 2018 में शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक तो सब ठीक था लेकिन बाद में उसके पति ने उसे जबरन पोर्न वीडियो दिखाना शुरू कर दिया. उसका पति वीडियो के जैसा ही एक्ट करने को कहता था. उसके मना करने पर मारपीट की गई. उसने बताया कि शादी के बाद उसका पति उसे फलों का जूस पीने को देता था. उसके पीते ही वह अचेत हो जाती थी.

पीड़िता का कहना है कि जूस पीने के बाद जब वह अचेत हो जाती थी तो उसके साथ पति अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था. पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसके पिता ने सभी हदें पार कर दी. उसने एक एलुमिनियम के रॉड को उसके प्राइवेट पार्ट्स में प्रवेश कराने की कोशिश की. इससे काफी खून निकलने लगा और बाद में महिला को इलाज के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ा. उसके बाद भी पति की हरकतें जारी रहीं. बाद में उसके साथ मारपीट भी की जाने लगी. पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध, यौन उत्पीड़न और तीन तलाक के मामले में केस दर्ज किया है.

Source : News Nation Bureau

unnatural sex
Advertisment
Advertisment