Advertisment

बिहार में शराबबंदी के साइड इफेक्ट्स: यूपी में चोरी करने आया, लेकिन शराब मिली तो पीकर हुआ टुन्न

बिहार में बहार है. सबकुछ है, लेकिन शराब नहीं है. लोग जहरीली शराब पीकर मर रहे हैं. इस बीच बिहार में शराब बंदी की मार झेल रहा एक चोर पहुंचा यूपी. मकसद था, घर में घुस कर सारा माल बटोरना और सुबह होने से पहले दबेपांव रफूचक्कर हो जाना.

Advertisment
author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Thief drinks alcohol  dozes off and lands up in jail

नशे में धुत होकर पड़ा मिला चोर( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

बिहार में बहार है. सबकुछ है, लेकिन शराब नहीं है. लोग जहरीली शराब पीकर मर रहे हैं. इस बीच बिहार में शराब बंदी की मार झेल रहा एक चोर पहुंचा यूपी. मकसद था, घर में घुस कर सारा माल बटोरना और सुबह होने से पहले दबेपांव रफूचक्कर हो जाना. लेकिन चोर जब बलिया के एक घर में चोरी करने घुसा, तो उसे अलमीरा में बंद मिल गई शराब की एक बोतल. और फिर यहीं से खेल हो गया. दरअसल, शराब पीने का शौकीन चोर बोतल देखते ही सब कुछ भूल गया. वो ये भी भूल गया कि वो चोरी करने तक के समय के लिए किसी के घर में मेहमान है. और उस घर में लोग सो रहे हैं. बस, फिर क्या था. चोरी ने छक कर शराब का आनंद लिया. उसने इतनी शराब पी ली, लेकिन अपना सुध-बुध ही खो बैठा और जिस घर में चोरी करने घुसा था, उसी घर के आंगन में ही लुढक गया.

Advertisment

जी हां! ये कोई फिल्मी कहानी नहीं है, बल्कि सोलह आने सच्ची खबर है. ये पूरा मामला बलिया के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर बेला गांव का है. जहां एक चोर बीते शनिवार (26 मार्च) की रात चोरी की नियत अंदर घुस गया. लेकिन वो फंस गया शराब की बोतल की चाह में. क्योंकि शनिवार रात उसने जी भर के शराब पी. वो इस बात से बेखबर रहा कि वो किसी और के घर में है. और जब रविवार की सुबह परिवार के लोगों की आंख खुली, तो उसे घर के आंगन में ही बेसुध पाया. वो नशे में इतना धुत था कि सुबह भी उससे उठा नहीं जा रहा था. इसके बाद उसे लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया.

बिहार के भोजपुर का रहने वाला है शराबी चोर

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोर बिहार के भोजपुर जिले में आने वाले जगदीशपुर का है. वो शनिवार की रात में छत के सहारे घर में घुसा तो सामान टटोल कर आलमारी से निकाला, तभी उसकी नजर शराब की बोतल पर पड़ गई. जिसे देख वो खुद को रोक नही पाया. मामले में घर में रहने वाले चंदने ने कहना है कि अगर शराब नही होती तो घर से सब कुछ चोरी हो गया होता. लेकिन शराब की वजह से सामान बच गया. इसमें कोई शक नहीं कि इस घटना में बिहार की शराब बंदी भी एक बड़ा कारण रही होगी जिसके कारण चोर शराब को देखकर उसी में मशगूल हो गया.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बिहार में शराब बंदी की मार
  • चोर चोरी करना भूल गया, देख बोतल की शराब
  • दो-दो घूंट पीते उड़ा बैठा होश

Source : News Nation Bureau

बलिया Alcohol शराब uttar-pradesh-news शराब बंदी चोर
Advertisment
Advertisment