Advertisment

बत्ती गुल करने की प्रेमी शख्स को मिली ये सजा, गांववालों ने गंजा कर दौड़ाया

Villagers Made Lover Bald: कोयला संकट की वजह से कई राज्यों में बिजली घंटो गुल रहने की खबरें आ रही हैं. लोग जहां बिजली कटने से अपने जरूरी कामों को नहीं कर पा रहे हैं वहीं इससे जुड़ा एक हैरतअंगेज मामला सामने आ रहा है.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Villagers Made Lover Bald

Villagers Made Lover Bald( Photo Credit : Pexels)

Villagers Made Lover Bald: देश भर कोयले का संकट बड़ी परेशानी बना हुआ है. कोयला संकट की वजह से कई राज्यों में बिजली घंटो गुल रहने की खबरें आ रही हैं. लोग जहां बिजली कटने से अपने जरूरी कामों को नहीं कर पा रहे हैं वहीं इससे जुड़ा एक हैरतअंगेज मामला सामने आ रहा है. एक युवक काफी समय से पूरे गांव की बिजली काटता रहा, गांववालों को लगता रहा कि यह बिजली विभाग की ओर से कोयला संकट के चलते किया जा रहा है. बाद में मामले की सच्चाई सामने आई तो सब के होश उड़ गए. 

Advertisment

अंधेरे में डूबे रहे लोग, यहां प्यार चढ़ा परवान

ये अजीबोगरीब मामला बिहार से आ रहा है. यहां एक शख्स प्रेमिका से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली गुल कर देता था, ताकि अंधेरे में प्रेमिका से मिला जा सके. लंबे समय तक शख्स यही हरकत दोहराता रहा. कुछ स्थानीय लोगों को इसकी भनक लगी तो उसका पर्दाफाश कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः ना घोड़ी ना गाड़ी अनोखी सवारी कर निकला दूल्हा, देखने वाले रह गए दंग

Advertisment

दरअसल लंबे समय से पुर्णिया जिले का गणेशपुर गांव बिजली के रोजाना कट जाने से परेशान था. गांव के लोंगो को काम करने में मुश्किल आती थी. पूरे दो- तीन घंटे पावर कट रहना कुछ समय से आम बात हो गई थी.

गंजा कर पूरा गांव दौड़ाया

बताया जा रहा है कि शख्स इलेक्ट्रिशियन था. वह रोजाना प्रेमिका से मिलने के लिए बिजली काट देता था. जब गांववालों को इसकी भनक लगी तो प्रेमी जोड़े को रंगे हाथ पकड़ा गया. गुस्साए लोगों ने शख्स का सर मुंडवा कर उसे पूरे गांव घुमाया. गांव के सरपंच के सामने मामला आया गनिमत रही कि युवक को पुलिस के हवाले नहीं किया गया. उल्टा पूरे गांव के सामने युवक की प्रेमिका से शादी करवा दी गई.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दो- तीन घंटों के लिए रोजाना कर रहा था बत्ती गुल
  • अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमिका से जाता था मिलने
Offbeat News Villagers Made Lover Bald ऑफबीट offbeat trending offbeat news latest offbeat news Offbeat Story ऑफबीट न्यूज
Advertisment
Advertisment