Advertisment

बर्थडे के मौके पर ऐसी चीज खा गई महिला, गले में फंस गई ये खतरनाक चीज और फिर...

डॉक्टरों ने जब महिला के गले का एक्स-रे किया तो उन्हें उसके गले में एक बारीक-सी सूई नजर आई, जो धीरे-धीरे नीचे की ओर खिसक रही थी.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
बर्थडे के मौके पर ऐसी चीज खा गई महिला, गले में फंस गई ये खतरनाक चीज और फिर...

सांकेतिक तस्वीर

अपने जन्मदिन के खास मौके पर मनपसंद चीज खाने की वजह से एक महिला को सीधे अस्पताल पहुंचना पड़ गया. महिला ने अपने बर्थडे पर स्ट्रॉबेरी खा लिए थे, जिसके बाद महिला को गले में जबरदस्त दर्द होने लगा. स्ट्रॉबेरी खाने के बाद गले में असहनीय दर्द की वजह से महिला के पिता ने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जिसके बाद डॉक्टरों ने बिना कोई देरी किए महिला के गले में हो रहे भीषण दर्द का पता लगाना शुरू कर दिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मां-बाप पर ही शक करने लगा था बेटा, फिर एक दिन चाकुओं से गोदकर उतार दिया मौत के घाट

डॉक्टरों के सामने जब महिला के गले में हो रहे दर्द की वजह सामने आई तो वे भी हैरान रह गए. डॉक्टरों ने जब महिला के गले का एक्स-रे किया तो उन्हें उसके गले में एक बारीक-सी सूई नजर आई, जो धीरे-धीरे नीचे की ओर खिसक रही थी. ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली इस महिला के पिता ने बताया कि उसने जिस स्ट्रॉबेरी को खाया था, उसमें एक बारीक सूई चिपकी हुई थी. स्ट्रॉबेरी खाते हुए महिला की नजर में सूई नहीं आई, लिहाजा वह फल के साथ-साथ सूई को भी निगल गई.

ये भी पढ़ें- जनवरी में भारत के दौरे पर 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगा श्रीलंका, यहां देखें पूरा शेड्यूल

Advertisment

हालांकि, डॉक्टरों ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला के गले में फंसी सूई को बाहर निकाल दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में स्ट्रॉबेरी के साथ सूई आने के कई मामले सामने आ चुके हैं. मेलबर्न पुलिस के पास ऐसे करीब 100 से भी ज्यादा मामले सामने आए हैं जिनमें स्ट्रॉबेरी के साथ सूई आने का जिक्र किया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच करनी शुरू कर दी है.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Australia News Strawberry Offbeat News Melbourne Melbourne News australia Weird News
Advertisment
Advertisment