Advertisment

सालों पहले स्टेप मदर बनकर आई थी घर, अब बेटे को ही पति बना महिला बनी मां

Woman Became Mother Of Step Son's Baby: रूस की एक महिला की कहानी फिल्मी नहीं बल्कि असल जिंदगी का किस्सा है. वह जिस घर में अपने पति की दूसरी पत्नी बन कर आई थी और पति के बेटे को मां बनकर पालना शुरू किया था उसी से ही प्यार कर बैठी.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Woman Became Mother Of Step Sons Baby

Woman Became Mother Of Step Sons Baby( Photo Credit : @marina_balmasheva)

Woman Became Mother Of Step Son's Baby: फिल्मों में कई बार ऐसी कहानियां देखने को मिलती हैं जहां दूसरी मां बन घर आई महिला का घर के बेटे के साथ ही मोहब्बत का रिश्ता कायम हो जाता है. हम इन कहानियों को असल दुनिया से कोसों दूर मानते हैं. लेकिन रूस की एक महिला की कहानी फिल्मी नहीं बल्कि असल जिंदगी का किस्सा है. वह जिस घर में अपने पति की दूसरी पत्नी बन कर आई थी और पति के बेटे को मां बनकर पालना शुरू किया था उसी से ही प्यार कर बैठी. किस्सा इस मोड़ पर आकर खत्म नहीं बल्कि शुरू हुआ. महिला ने अपने बेटे के साथ अपने रिश्ते को नाम दिया और पति को छोड़ बेटे को ही दूसरा पति बना लिया. कपल की एक बेटी है और अब रूसी महिला दूसरी बार मां बनने जा रही है. रूसी महिला का नाम मरिना है वह सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर है यही नहीं वह अक्सर अपने दूसरे पति और बच्ची के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Марина Балмашева (@marina_balmasheva)

स्टेप मदर बन कर आई थी तब था बेटे का रिश्ता

मरिना जब सालों पहले शादी कर अपने पति के घर आई तो उस घर में उसकी मुलाकात एक 7 साल के बच्चे से हुई थी. बच्चा उसके पति की औलाद था. जिसके बाद मरिना ने 7 साल के बच्चे को पालना पोसना शुरू कर दिया. कुछ समय बाद जब बच्चा बड़ा हुआ तो मरिना और बेटे व्लादिमीर का रिश्ता किसी और ही राह हो लिया. मरिना पति को छोड़  व्लादिमीर के साथ रहना चाहती है. उसने अपने इस रिश्ते से एक बच्ची को जन्म दिया और कुछ समय बाद स्टेप सन के लिए अपने पति को छोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंः शख्स ने देशप्रेम की पेश की अद्भुत मिसाल, कार ही रंग दी तिरंगे के नाम

Advertisment

दूसरी बार बनने जा रही है मां सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

 मरिना अब स्टेप सन को ही पति बना चुकी है. जल्द ही मरिना अपने दूसरे बच्चे को भी इस दुनिया में ले आएगी. कपल ने अपनी ये खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है. मरिना सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हैं उनके 6 लाख से ज्यादा फोलोअर्स मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मरिना का बेटे के साथ ये रिश्ता कभी उनके पति को पसंद नहीं आया लेकिन बावजूद इसके मरिना ने अपने इस रिश्ते को ही जीवन की सच्चाई बनाया.

Unique Marriage Offbeat News Unique Marriage Offbeat News offbeat Unique Marriage Russia
Advertisment
Advertisment