Advertisment

3 बच्चों को साथ लेकर सो रही थी मां, आधी रात अचानक हुआ ऐसा हादसा.. मच गई चीख-पुकार

हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन बच्चे जख्मी हो गए. तीनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और वे सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

Advertisment
author-image
Sunil Chaurasia
New Update
mathura

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

Advertisment

भारत (India) के अलग-अलग इलाकों में बारिश (Rain) का कहर जारी है. इसी बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में रविवार रात हुई तेज बारिश की वजह से एक मकान की छत गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन बच्चे जख्मी हो गए. तीनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और वे सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त चारों लोग घर में सो रहे थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 1 महीने से नाले में सड़ रहा था नाबालिग लड़की का शव, बाहर निकालते ही पैरों तले खिसक गई जमीन

सुरीर थाना प्रभारी रामपाल सिंह भाटी ने बताया, "यह घटना सिकंदरपुर गांव की है जहां मध्य रात्रि के आसपास ललतेश के मकान की छत अचानक नीचे आ गिरी. उस समय घर में सो रही ललतेश की पत्नी दीना और उसके तीन बच्चे छत के मलबे में दब गए।’’ उन्होंने बताया कि छत ढहने की आवाज सुनकर दौड़े आए ग्रामीणों ने महिला व उसके बच्चों को मलबे से बाहर निकाला, हालांकि तब तक महिला की मौत हो चुकी थी."

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट से 1.41 करोड़ रुपये की ठगी, मामला दर्ज

Advertisment

भाटी ने बताया, "महिला का पति उस समय घर पर नहीं था. ललतेश का मकान काफी पुराना था और जर्जर हो चुका था. वहीं दूसरी ओर, लगातार हो रही तेज बारिश की वजह से उसके मकान की दीवारें भी काफी कमजोर पड़ चुकी थीं. यही वजह थी कि देर रात तेज बारिश के दौरान उसकी छत गिर गई. जिसके मलबे में दबकर महिला की मौत हो गई. पुलिस ने हादसे में मारी गई महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Source : News Nation Bureau

Uttar Pradesh uttar-pradesh-news Mathura News mathura heavy Rain in Uttar Pradesh Heavy Rainfalls
Advertisment
Advertisment