Advertisment

महिला ने कुत्ते को पहनाई दूल्हे वाली ड्रेस, कश्मीर से आया 'रिश्ता'

केरल (kerala) के एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते (keral pet groom) की बढ़िया पार्टी वाले कपड़े पहनाकर फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस स्मार्ट दूल्हे के लिए इंटरनेट पर एक दुल्हन खोज रहा है.

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
Woman wearing her pet dog groom dress

महिला ने कुत्ते को पहनाई दूल्हे वाली ड्रेस, कश्मीर से आया 'रिश्ता'( Photo Credit : @socialmedia)

कहते है दुनिया में अजब-गजब लोग रहते है. कभी-कभी यह बात सच होती दिखाई देती है कि सच में दुनिया में अजब-गजब लोग रहते हैं. इसी खबर को पढ़ लिजिए खुद ही समझ में आ जाएगा. जैसा की आप सभी को पता है कि आज कल के दौर में युवा अपने जीवनसाथी की तलाश इंटरनेट या मेट्रोमोनियल साइट्स पर कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया(Social media) पर ऐसे ही एक अनोखे भविष्य के दूल्हे की फोटो वायरल हो रही हैं. मजेदार बात यह है कि, ये दूल्हा(Groom) कोई लड़का नहीं है, बल्कि एक प्यारा सा कुत्ता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : भारत में हमेशा के लिए बैन हुआ TikTok! 58 दूसरे चीनी ऐप्‍स पर भी स्‍थायी रोक

दरअसल, केरल (kerala) के एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते (keral pet groom) की बढ़िया पार्टी वाले कपड़े पहनाकर फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस स्मार्ट दूल्हे के लिए इंटरनेट पर एक दुल्हन खोज रहा है. एक पारंपरिक कासवु मुंडू(लुंगी) और एक गुलाबी शर्ट पहने कुत्ते की तस्वीर वायरल हो रही है. कुत्ता अपनी मालकिन के सहारे दो पैरों पर खड़ा दिख रहा है. वहीं, फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, अगर कोई अपनी सुंदर बेटी की शादी करने के लिए एक सुंदर मलयाली लड़के की तलाश है.

यह भी पढ़ें : 4 किलो की बुलेट थाली खाओ, बुलेट बाइक इनाम में पाओ

Advertisment

फोटो के फेसबुक पर कई मीम्स पेजों पर भी शेयर किया जा रहा है. @oyesuna नाम की एक यूजर ने अपनी एक फ्रेंड को टैग करते हुए लिखा कि गब्बू(पालतू कुत्ता) तो तैयार करो दुल्हन ढूंढने के लिए. वहीं कश्मीर की रहने वाली एक ट्विटर यूजर्स Bisma @ali_tenzu ने अपनी पालतू फीमेल डॉग के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा मेरी लड़की यहाँ है, वह कश्मीर से है. ये फोटो ट्विटर और फेसबुक पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

Source : News Nation Bureau

Relation कश्मीर ऑफबीट ऑफबीट न्यूज Kashmir on internet dog groom dress dog groom Woman महिला
Advertisment
Advertisment