Advertisment

एक पराठा खाने पर मिलेगा 1 लाख रुपये का इनाम और जिंदगी भर का मुफ्त खाना, ये हैं नियम और शर्तें

इस पराठे का नाम किंग पराठा है, जो मुरथल के रॉयल मुरथल ढाबा में मिलता है. जहां ये ऑफर मिल रहा है. ढाबे के मालिक का कहना है कि उनका ये किंग पराठा वजनी होने के साथ-साथ काफी स्वादिष्ट भी है.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
एक पराठा खाने पर मिलेगा 1 लाख रुपये का इनाम और जिंदगी भर का मुफ्त खाना, ये हैं नियम और शर्तें

किंग पराठा

आज हम आपके लिए एक जबरदस्त खबर लेकर आए हैं, जिससे आप सीधे एक लाख रुपये जीत सकते हैं. हालांकि एक लाख रुपये जीतने का ये सुनहरा मौका केवल उन लोगों के लिए है, जो पराठे खाने के लिए अपना काम-धाम सब कुछ छोड़कर ढाबे पर पहुंच जाते हैं. इसके अलावा यदि आप पराठे के शौकीन नहीं भी हैं तो भी आप पराठे खाकर एक लाख रुपये जीत सकते हैं. लेकिन एक लाख रुपये जीतने के लिए कुछ नियम और कानून बनाए गए हैं, जिससे पार पाना हर किसी के लिए संभव नहीं है. जी हां, एक लाख रुपये जीतने के लिए आपको 2 किलो वजनी पराठा खाना होगा. इतना ही नहीं, इस पराठे को खाने के लिए आपको केवल 15 मिनट का समय दिया जाएगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें- IPL 12: गंभीर चोट की वजह से बाहर होकर बेहद दुखी हैं कगीसो रबाडा, दिल्ली कैपिटल्स के लिए कही ये इमोशनल बात

इस पराठे का नाम 'किंग पराठा' है, जो मुरथल के 'रॉयल मुरथल ढाबा' में मौजूद है. ये ऑफर भी आपको 'रॉयल मुरथल ढाबा' ही दे रहा है. ढाबे के मालिक का कहना है कि उनका ये किंग पराठा वजनी होने के साथ-साथ काफी स्वादिष्ट भी है. ढाबे मालिक का कहना है कि जो शख्स उनका ये पराठा 15 मिनट में खाकर खत्म कर देगा, उसे 1 लाख रुपये इनाम के साथ-साथ रॉयल ढाबा में ज़िंदगी भर मुफ्त में खाना मिलेगा. बता दें कि ये पराठा खाना काफी मुश्किल है, क्योंकि ये 15 पराठे जितने मैटेरियल से बनकर तैयार होता है. किंग पराठा बनाने में 2 किलो आटा, आधा किलो प्याज़ और आलू लगता है. आमतौर पर ये पराठा एक पूरे परिवार का पेट भर सकता है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: बीच मजधार में दिल्ली का साथ छोड़कर जाएंगे कगीसो रबाडा, रिकी पॉन्टिंग ने बताया टीम का दुर्भाग्य

Advertisment

24 इंच बड़ा ये पराठा शुद्ध देशी घी से तैयार होता है. ढाबे के मालिक का कहना है कि आज तक उनके ढाबे पर कोई भी शख्स ये पराठा नहीं खा पाया है. लेकिन आप एक लाख रुपये और जिंदगी भर मुफ्त में भरपेट खाना चाहते हैं तो आप भी किंग पराठा का ऑफर आजमा सकते हैं. बता दें कि हरियाणा का मुरथल अपने स्वादिष्ट पराठों के लिए पूरे देश में मशहूर है. पराठे खाने के लिए लोग यहां कई मीलों से आते हैं.

Source : Sunil Chaurasia

Haryana offbeat murthal royal murthal dhaba king paratha murthal dhaba Weird News
Advertisment
Advertisment