Advertisment

खुद गंजे उगा रहे दूसरों के बाल, बाबा बागेश्वर के तंज पर जानें क्या बोले डॉ. सिन्हा

Bageshwar Dham Controversy :: मुंबई के प्रसिद्ध हेयर ट्रांसप्लांट विशेषज्ञ डॉ. अशोक सिन्हा, जो हाल ही में बाबा बागेश्वर की 'डिजिटल पर्ची' बनाने के कारण चर्चा में थे. अब उन्होने मीडिया से बात करके बाबा के तंज का तीखा जवाब दिया है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Bageshwar Dham
Advertisment

Bageshwar Dham Controversy :: मुंबई के प्रसिद्ध हेयर ट्रांसप्लांट विशेषज्ञ डॉ. अशोक सिन्हा, जो हाल ही में बाबा बागेश्वर की 'डिजिटल पर्ची' बनाने के कारण चर्चा में थे. अब उन्होने मीडिया से बात करके बाबा के तंज का तीखा जवाब दिया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका वायरल वीडियो हेयर एजुकेशन के उद्देश्य से बनाया गया था, न कि किसी का मज़ाक उड़ाने के लिए. यह बयान बाबा बागेश्वर के उस तंज के बाद आया है जिसमें उन्होंने डॉ. सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए कहा था, "खुद का खसम गंजा है और दूसरों के बाल उगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर खाफी वायरल हो रही है...

यह भी पढ़ें : दिन निकलते ही सरकार की बड़ी घोषणा, मिलेगा इस अहम सुविधा का लाभ, जश्न का माहौल

बाबा के हेयर हो रहे लॅास

डॉ. सिन्हा ने कहा, "मैं एक डॉक्टर हूँ और यूट्यूब पर सही और सत्य जानकारी देता हूं.  धीरेंद्र जी काफ़ी युवा हैं और उनका हेयर लॉस हो रहा है, जो चिंता का विषय है. मैंने उदाहरण के तौर पर बाबा बागेश्वर के ऊपर वीडियो बनाया था, लेकिन मेरा उद्देश्य उनका या किसी का उपहास करना नहीं था.डॉ. सिन्हा ने यह भी बताया कि धीरेंद्र जी से उनकी मुलाकात मीडिया के माध्यम से ही हुई थी. हाल ही में बाबा बागेश्वर ने एक लाइव कार्यक्रम में डॉ. सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा था, "खुद का खसम गंजा है और दूसरों के बाल उगा रहे हैं!" इस बयान पर डॉ. सिन्हा ने अभी तक कोई सीधी प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके समर्थक बाबा के इस तंज से नाराज़ हैं.

यह भी पढ़ें : दिवाली से पहले UP के 15 लाख कर्मचारियों को दोहरी खुशी, इतनी बढ़ जाएगी सैलरी, खुशी से झूमें लोग

4000 से ज्यादा किये ट्रांसप्लाट्ंस 

डॉ. अशोक सिन्हा, जो 4000 से अधिक हेयर ट्रांसप्लांट कर चुके हैं और दो पेटेंट के मालिक हैं, अपनी ‘डिजिटल पर्ची’ के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने हाल ही में वृंदावन की यात्रा की थी और राजस्थान में कुछ दिन बिताए. बाबा बागेश्वर के तंज और डॉ. सिन्हा की सफाई के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दोनों के बीच यह नोकझोंक आगे बढ़ेगी या यहीं थम जाएगी. हालांकि बाबा बागेश्वर धाम का अभी तक उनकी बात पर कोई नई प्रतिक्रिया नहीं आई है.. 

 

offbeet news
Advertisment
Advertisment