Advertisment

Ghost Story: देश के इस रेलवे स्टेशन पर भूतों का पहरा, रात के समय नहीं उतरना कोई यात्री

Ghost Story: रेलवे स्टेशन पर अकसर लोगों को तेज आवाजें सुनाई देती हैं। यह स्टेशन एक पूरानी जेल के करीब है। बताया जाता है कि कभी अंग्रेज यहां पर स्वतंत्रता सेनानियों को यातनाएं देते थे।

author-image
Mohit Saxena
New Update
railway station

railway station

Ghost Story:  आज हम आपको ऐसे रेलवे स्टेशन के बारे में बताने जा रहे हैं जो अकसर रात के समय सुनसान रहता है. यहां के लोगों का कहना है कि रात के अंधेरे में यहां पर अजब घटनाएं देखने को मिली हैं. यहां पर  अकसर यात्री रात को ट्रेन नहीं पकड़ते हैं. यह काफी पुराना रेलवे स्टेशन है और यह एक जेल के काफी करीब है. यह जेल अंग्रेजों के समय की है. इसका नाम है नैनी जेल. हम बात कर रहे राज्य यूपी के प्रयागराज के नैनी रेलवे स्टेशन की. यह स्टेशन प्रयागराज से करीब 10 किलोमीटर की दूर पर मौजूद है. इसे लेकर लोग तरह-तरह की बात करते हैं.

Advertisment

ये भी पढे़ं:  Ambani LifeStyle: अंबानी परिवार किस नस्ल की गाय का पीता है दूध, कई सेलेब्रेटी भी करते हैं पसंद

ऐसा कहा जाता है कि नैनी जेल के पास स्थित यह स्टेशन काफी भूताहा है. इस जेल के बारे में कहा जाता है कि ब्रिटिश काल के समय पर अंग्रेज अफसर कैदियों को पीटते थे. कई स्वतंत्रता सेनानियों की यहां पर मौत हो गई. नैनी रेलवे स्टेशन इस जेल से ज्यादा दूर नहीं है इस कारण यहां पर रात के समय भयानक आवाजें आती हैं. कई लोगों ने महसूस किया है कि स्टेशन पर उतरते ही उन्हें  ऐसा लगता है कि कई सारे लोग यहां पर पहले से माजूद हैं. जबकि स्टेशन सुनसान पड़ा रहता है.  

किसी शख्स को प्रताड़ित किया जा रहा

लोगों का कहना है कि कभी-कभी कुछ आवाजें भी कानों का सुनाई देती हैं. ऐसा लगता है जैसे किसी शख्स को प्रताड़ित किया जा रहा है. इस दौरान कई लोगों का कहना है कि जब वे तक स्टेशन से बाहर नहीं निकले तब तक सिर पर भारीपन बना रहता है. 

लोगों का ऐसा दावा है कि जिन सेनानियों को जेल में मौत हुई थी. उनकी आत्माएं नैनी स्टेशन पर रात को घूमती हैं. इस दौरान उनका कहना है कि इस थाना क्षेत्र में अजीबोगरीब घटनाएं सामने आई हैं. ऐसे में यहां पर सन्नाटे में या अंधेरे में आने से लोग कतरातें हैं. 

 

recent ghost viral video Ghost story Ghost Stories newsnation Prayagraj Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment