Advertisment

Viral Video : ऑटो की छत पर उगाई टमाटर, भिंडी और खीरा, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑटो ड्राइवर दावा कर रहा है कि उसने अपने ऑटो की छत पर सब्जियां उगाई हैं. वीडियो देखने के बाद लोग हैरान हैं कि ऐसा कैसे संभव है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको यकीन ही नहीं होता है. दरअसल, दिल्ली की सड़कों पर दौड़ता एक ऑटो रिक्शा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस ऑटो की खासियत सिर्फ इसकी सवारी में नहीं, बल्कि उसकी छत पर उगाई गई हरी-भरी सब्जियों में है. ये अनोखा ऑटो दिल्ली के एक जज़्बाती ऑटो ड्राइवर का है, जिसने अपने ऑटो की छत को एक छोटे से खेत में तब्दील कर दिया है.

Advertisment

ऑटो ड्राइवर ने कर दिया है लोगों को हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में, ऑटो ड्राइवर बड़ी गर्व से बताता है कि उसने अपने ऑटो की छत पर टमाटर, भिंडी, और खीरा उगाया है. ड्राइवर के इस नए इनोवेशन ने लोगों का ध्यान खींचा है और इस अनोखे ऑटो के साथ लोग खूब सेल्फी और फोटो खिंचवा रहे हैं. ड्राइवर का कहना है कि यह खेती सिर्फ उसके शौक के लिए नहीं है, बल्कि यह पर्यावरण के प्रति उसकी जागरूकता और प्यार को भी दर्शाता है. साथ ही वो बताता है कि गर्मी के दिनों में काफी समस्या होती है तो इसे लगाने के बाद राहत मिलती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- साबुन की चोरी पर उठे सवाल, रस्सी से बांधने पर मजबूर हो लोग, देख लोग नहीं कर पा रहे हैं विश्वास!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

सोशल मीडिया पर इस ऑटो ड्राइवर की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. लोग इस अनोखे आईडिया की सराहना कर रहे हैं और इसे एक नई प्रेरणा के रूप में देख रहे हैं. यह वीडियो न केवल दिल्ली में बल्कि पूरे देश में वायरल हो रहा है और यह संदेश दे रहा है कि छोटे से छोटे प्रयास भी बड़े बदलाव ला सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई इस ऑटो की सवारी तो हर कोई एक बार करना चाहेगा. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में तरीका बेस्ट है, गर्मी से राहत और सब्जी भी मिल गई.

ये भी पढ़ें- वफादारी ने रचा इतिहास...कुत्ते ने हार्ट अटैक पीड़ित को दिया CPR, वायरल हो रहा वीडियो!

Viral News Viral Video AUTO
Advertisment
Advertisment