Advertisment

Viral Alien Video : धरती पर आ गए हैं एलियन, आसमान की सतह पर UFO में उड़ते Alien का वीडियो आया सामने!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एलियन का यूएफओ को कैद किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एलियन का दावा किया जा रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

एलियन वायर वीडियो (IG)

क्या सच में एलियंस का अस्तित्व है? ये एक ऐसा सवाल है जिस पर आज भी वैज्ञानिक शोध कर रहे हैं. दुनिया के कई देशों में ऐसा दावा किया गया है कि आसमान में यूएफओ दिखाई दिया है या ऐसी कोई चमकती चीज अब तक आसमान में नहीं देखी गई है. इसी आधार पर लोग दावा करते हैं कि एलियंस हैं और उनकी दुनिया अलग है.वो हमे देखते हैं लेकिन वो कहां अब ये नहीं पता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या सच में एलियंस धरती पर आ गए हैं? ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

धरती पर आ गए हैं एलियंस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक रात के अंधेरे में बाहर जा रहा है और इसी दौरान उसकी नजर जमीन पर सो रहे एक एलियन पर पड़ती है. यह देखकर एलियन तेजी से भागने लगता है. युवक एलियन का पीछा करता है. इस दौरान यूएफओ को आसमान से ऊपर जाते हुए देखा जा सकता है. युवक तेजी से भाग रहे एलियन का पीछा कर रहा है और अचानक एलियन उसके सामने आ जाता है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एलियंस हैं लेकिन हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. साथ ही यह वीडियो मनोरंजन के लिए भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें- खेत में भैंस को संभालते हुए रोबोट का वीडियो हुआ वायरल, देख हैरान हो रहे हैं किसान!

Advertisment

क्या सच में होते हैं एलियंस?

एलियंस या परग्रही जीवन के अस्तित्व का प्रश्न विज्ञान और खगोलविज्ञान में एक महत्वपूर्ण और विवादास्पद विषय है. अब तक ऐसा कोई ठोस प्रमाण नहीं है जो यह साबित करता हो कि एलियंस या परग्रही जीवन अस्तित्व में हैं. वैज्ञानिकों ने कई तरीकों से एलियंस की खोज करने की कोशिश की है. वैज्ञानिक रेडियो टेलीस्कोप का उपयोग करके ब्रह्मांड से आने वाले रेडियो सिग्नल को सुनते हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं से कोई परग्रही सिग्नल तो नहीं आ रहा है. SETI (Search for Extraterrestrial Intelligence) इसका एक प्रमुख उदाहरण है.

Advertisment

Viral Alien Attack alien dance alien in america alien life Alien base Alien colony
Advertisment
Advertisment