Advertisment

Thailand Night Life Video : थाईलैंड की रातें इतनी होती हैं रंगीन, नजारा देख आपको नहीं होगा यकीन!

क्या आप कभी थाईलैंड गए हैं? अगर नहीं तो आज हम आपको इस खबर में बताएंगे कि थाईलैंड की रातें कैसे होती हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Thailand Night Light Video

थाईलैंड वायरल वीडियो (IG)

थाईलैंड की रातें दुनिया भर में मशहूर हैं, और यहां की नाइटलाइफ विभिन्न प्रकार की गतिविधियों, स्थानों और अनुभवों के साथ शानदार हैं. थाईलैंड की रातें रंगीन, जीवंत और रोमांचक दुनिया का अनुभव कराती हैं, जो पर्यटकों और स्थानीय निवासियों के लिए समान रूप से आकर्षक होती हैं. अगर आप थाईलैंड जाने के लिए प्लान बना रहे हैं या आप कभी थाईलैंड नहीं गए हैं तो आपको हम आज इस खबर में बताएंगे कि थाईलैंड की रातें कितनी रंगीन होती हैं. 

Advertisment

कुछ ऐसी होती हैं रातें?

बैंकॉक की नाइटलाइफ का मुख्य आकर्षण यहां के पब और नाइट क्लब हैं. सुकुमविट रोड, काओ सैन रोड, और RCA (रॉयल सिटी एवेन्यू) जैसे क्षेत्र यहां की पार्टी कल्चर के लिए फेमस केंद्र हैं. यहां विभिन्न प्रकार के पब और क्लब हैं, जो विभिन्न संगीत, थीम और माहौल के साथ अपने गेस्ट का स्वागत करते हैं. बैंकॉक की स्काई बार्स दुनिया भर में मशहूर हैं. यहां की ऊंची इमारतों की छतों पर स्थित बार्स से आप पूरे शहर का अद्भुत नजारा देख सकते हैं. लेबुआ स्टेट टॉवर में स्थित सियरोको स्काई बार और बान्यन ट्री होटल का वर्टिगो और मून बार इसके प्रमुख उदाहरण हैं. 

ये भी पढ़ें- धरती पर आ गए हैं एलियन, आसमान की सतह पर UFO में उड़ते Alien का वीडियो आया सामने!

Advertisment

सड़के बन जाती हैं स्ट्री शो

पटाया की वॉकिंग स्ट्रीट यहां की नाइटलाइफ का सबसे बड़ा आकर्षण है. ये सड़क रात होते ही एक बड़े उत्सव स्थल में बदल जाती है, जहां बार, डिस्कोथेक्स, लाइव म्यूजिक वेन्यू और स्ट्रीट परफॉर्मर्स का जमावड़ा होता है. यहां की एनर्जी और वाइब्रेंसी हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देती है. पटाया के अलकाजार और टिफ़नी शो दुनिया के सबसे प्रसिद्ध कैबरे शो में से हैं. इन शो में शानदार कॉस्ट्यूम्स, लाइटिंग और परफॉरमेंस के साथ-साथ थाई संस्कृति और आधुनिक मनोरंजन का अद्भुत संगम देखने को मिलता है. 

देखें नाइटलाइफ वीडियो 

Advertisment

हमने आपके लिए एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है, जिसमें दिखा गया है कि थाईलैंड की रातें कुछ ऐसी ही हैं. इस वीडियो को एक इस्टाग्राम यूजर और ट्रेवल ब्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि थाईलैंड की सड़कें रात में कैसी दिखती हैं. 

Thailand irctc thailand package
Advertisment
Advertisment