Advertisment

World’s Hottest Scientist: दिखने में बेहद हॉट है ये साइंटिस्ट, खतरनाक जीवों से करती है प्यार, देखें Videos

World Hottest Scientist: रोजी मूर खतरनाक जीवों से प्यार करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट पर मगरमच्छ, सांपों और अन्य जलीय जीवों के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो से भरा हुआ है. आप भी उनकी तस्वीरें और वीडियो देखें.

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
New Update
Rosie Moore
Advertisment

World’s Hottest Scientist: रोजी मूर को ‘दुनिया की सबसे हॉट साइंटिस्ट’ बताया जाता है. वह दिखने में बेहद हॉट हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. उनकी तस्वीरों (Rosie Moore Images) को देखकर ही उनके लोग दीवाने हो जाते हैं. रोजी मूर खतरनाक जीवों से प्यार करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट पर मगरमच्छ, सांपों और अन्य जलीय जीवों के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो (Beautiful Girl) से भरा हुआ है, जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisment

रोजी मूर को पंसद हैं खतरनाक जीवों

रोजी मूर के मगरमच्छों के साथ कोई वीडियो और तस्वीरे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में उनको एक मगरमच्छ के पास जाते और उसको कैमरे में कैद करते हुए देखा जाता है. यह वीडियो देखकर ही आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वहीं एक अन्य वीडियो में रोजी मूर (Hot Girl) को मगरमच्छ का पेट फाड़ते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisment

रोजी मूर बिना डरे उन खतरनाक जानवरों के साथ अपने साइंटिफिक रिसर्च करती हैं, जिसके लिए रोजी मूर को हर रोज खतरनाक शिकारियों से जूझना पड़ता है. उनको खतरनाक जीवों के बारे में जानना पसंद है. 

जब रोजी मूर ने अजगर को पकड़ा

Advertisment

जिन सांप को देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं, रोजी मूर बड़े ही आराम से उनको डील करते हुए दिखती हैं. उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उनको धरती पर सबसे बड़ी सांप प्रजातियों में से एक बर्मीज अजगर से जूझते हुए देखा जा सकता है. रोजी मूर ने इस बर्मीज अजगर को अमेरिका के फ्लोरिडा में स्नेक हंटर केविन पावलिडिस के पास पकड़ा था. 

ये भी पढ़ें: Tirupati Laddu Controversy: हिंदुओं की हुंकार! जानिए- क्यों उठा रहे 'सनातन धर्म रक्षण बोर्ड' की मांग?

Advertisment

 

Advertisment

ग्लैमर साइंटिस्ट के अलावा एक सक्सेसफुल मॉडल के रूप में भी काम करती हैं.  28 वर्षीय रोजी मूर (Hot Woman) की खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. वह कपड़ों और ड्रिंक्स के कई ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी करती हैं. रोज़ी मूर (Cute Girl) का इंस्टाग्राम पेज उनकी बिकिनी में तस्वीरों से भरा पड़ा है.

ये भी पढ़ें: AK47 का बाप है कलाश्निकोव की ये नई गन, महज 1 मिनट में ही कर देगी पूरा इलाका साफ, दागती है इतनी गोलियां!

मॉडलिंग के चकाचौंध भारी दुनिया के बावजूद वह साइंस के लिए उनका गजब का रूझान है. रोजी मूर (Hot Girls) ने इंस्ट्राग्राम पर करीब 200 पोस्ट किए हैं, वहीं 2 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें: Kerala में मिला Mpox का नया वैरिएंट, घातक इतना कि साबित हो सकता है विनाशकारी, जरूर जानें इससे जुड़ी हर बात

hot girl summer Woman World Hottest Scientis
Advertisment
Advertisment