Advertisment

द ग्रेट खली की जवानी की तस्वीरें वायरल, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

The Great Khali : द ग्रेट खली अपनी कद-काठी और मजबूती के लिए दुनियाभर में मौशहूर हैं. आज भी विश्वभर में उनके ढेरों फैंस हैं. हालांकि खली हमेशा से ऐसे नहीं थे, जवानी के दिनों में वह काफी अलग नजर आते थे.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
The Great Khali young age

The Great Khali : द ग्रेट खली अपनी कद-काठी और मजबूती के लिए दुनियाभर में मौशहूर हैं. आज भी विश्वभर में उनके ढेरों फैंस हैं. हालांकि खली हमेशा से ऐसे नहीं थे, जवानी के दिनों में वह काफी अलग नजर आते थे. आज हम आपको कुछ ऐसी खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो न ही इंटरनेट पर मौजूद है और न ही आपने इससे पहले देखी होगी!

Advertisment

खली ने मचाया  WWE में तहलका

The Great Khali

ये तस्वीर द ग्रेट खली के जवानी के दिनों की है. जब उनका पहलवानी में नया-नया शौक उभरा था. इसके बाद उन्होंने न सिर्फ WWE में तहलका मचाया, बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. 

Advertisment

The Great Khali body

ये जवानी के दिनों  की खली की एक और तस्वीर है, जब वह जमकर कसरत किया करते थे. उनकी इन तस्वीरों में वह जबरदस्त बलशाली नजर आते थे. 

The Great Khali gym

Advertisment

गरीबी में पूरा किया पहलवानी का शौक

खली का बचपन बेहद गरीबी में बीता था. वह जैसे-तैसे अपने पहलवानी के शौक को पूरा करते थे. इस तस्वीर में आप उन्हें जिम में एक्सरसाइज करते देख सकते हैं. 

The Great Khali young looks

Advertisment

ये उनकी एक और अनदेखी तस्वीर है. बताया जाता है कि, ये 1993 की है, जब वह पंजाब पुलिस से जुड़े थे. इसके बाद उन्होंने रेसलिंग की ट्रेनिंग शुरू की. WWE के कई धुरंधरों को पस्त किया.

The Great Khali news The Great Khali latest news The Great Khali
Advertisment
Advertisment