News Nation Logo

ब्रेकअप के बाद गुस्से में आया बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड को भेजा 7 महीने का बिल!

जब आप प्यार में होते हैं तो आप अपने पार्टनर के लिए कुछ भी करने को अपने आप तैयार हो जाते हैं. उस वक्त तो हमें कुछ समझ नहीं आता लेकिन जब ब्रेकअप होता है तो हमारे दिमाग में यह बात साफ हो जाती है कि हम क्या कर रहे थे.

News Nation Bureau | Updated : 29 May 2024, 09:05:51 PM
ca viral post

अजब गजब ब्रेकअप की कहानी

1

कई लोग ब्रेकअप से उबरने की कोशिश करते हैं तो कुछ लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं. ऐसा आमतौर पर होता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं जो ब्रेकअप के बाद रोया नहीं बल्कि बिल भेजकर अपनी गर्लफ्रेंड की मुश्किलें बढ़ा दीं. गर्लफ्रेंड ने सोचा भी नहीं होगा कि उसके साथ ऐसा कुछ होगा.

viral post

अजब गजब ब्रेकअप की कहानी

2

दरअसल, आदित्य नाम का युवक जो पेशे से सीए है. उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिताए 7 महीनों का हिसाब भेजकर बिल भरने की मांग की. 

ca viral post

अजब गजब ब्रेकअप की कहानी

3

शख्स ने चाय, सिगरेट, कॉफी और ऑटो का किराया तक मांगा है. युवक ने एक पूरी शीट तैयार की थी, जिसमें लिखा था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर कहां-कहां खर्च किया है. हमने आपके साथ साझा किया है.

ca viral post

अजब गजब ब्रेकअप की कहानी

4

तस्वीरों में आप एक्सेल शीट देख सकते हैं जिसमें शख्स ने 7 महीने का हिसाब-किताब लिखा है. उसने उससे सिगरेट, कॉफी, कैब किराया, मूवी टिकट, पार्टी, शॉपिंग, स्टेशनरी आदि के पैसे भी लिए. उस व्यक्ति ने मॉर्टिन कॉइल भी नहीं छोड़ा. हां, उन्होंने आईटीआर फाइलिंग में मदद की, जिसके लिए उनकी सेवाएं मुफ्त थीं. 

ca viral post

अजब गजब ब्रेकअप की कहानी

5

इस पोस्ट को एक युवती ने शेयर किया है, जो हिसाब की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, सी इन सीए का मतलब है 'चिंदी चोर'. मेरे रूममेट ने एक बार आदित्य नाम के एक सीए को डेट किया था और उसने अपने रिश्ते के दौरान उसके द्वारा किए गए सभी खर्चों की एक एक्सेल शीट भेजी थी.  सब कुछ ठीक था लेकिन वह इस बात से नफरत करती थी कि लड़का उन दोनों के बीच खर्च कैसे संभालता था. बिल तो स्प्लिट करवाता ही था, गिफ्ट भी सीओडी पे भेजता था उसको .

ca viral post

अजब गजब ब्रेकअप की कहानी

6

इसलिए जब उनका ब्रेकअप हुआ, तो उन्होंने अपने सभी खर्चों के साथ एक एक्सेल शीट भेजी, जिसमें 18% टैक्स के साथ उनके जन्मदिन के उपहार भी शामिल थे???.. लड़के ने आधी इंडी मिंट के भी पैसे का हिसाब लगाया रखा था.