News Nation Logo

Today Delhi Rain: पहली ही बारिश में ही दरिया बन गई दिल्ली, जानिए किन जगहों पर है जलभराव

Delhi NCR Rain News: दिल्ली में बारिश की शुरुआत जोरदार हो चुकी है आज सुबह से दिल्ली में हो रही जोरदार बारिश से सड़कों पर काफी पानी भर गया है लोग वाहनों के साथ बारिश में फंसे हैं. जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है आइए जानते हैं किन जगहों भरा हुआ है पानी.

News Nation Bureau | Updated : 28 June 2024, 02:50:10 PM
Pragati Maidan

प्रगति मैदान टनल में भरा पानी

1

पूर्वी दिल्ली व नोएडा को नई दिल्ली से जोड़ने वाली प्रगति मैदान टनल में बड़े पैमाने पर जल भराव हो गया है.इस वजह से टनल को दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है और टनल के दोनों तरफ काफी जाम लगा हुआ है

ITO

आईटीओ 

2

सुबह से हो रही जोरदार बारिश के कारण दिल्ली में कई जगहों पर जाम लगना शुरू हो गया है. आईटीओ पर बारिश के कारण जाम के काफी खराब हालात हैं. मिंटो ब्रिज पर भी काफी पानी भर गया.

raining

राम गोपाल यादव के आवास के बाहर का जगह जलमग्न

3

भारी बारिश के कारण SP पार्टी के नेता राम गोपाल यादव के आवास के बाहर का इलाका जलमग्न हो गया. राम गोपाल यादव को उनकी गाड़ी तक दो लोगों ने उठाकर पहुंचाया गया. रामगोपाल यादव ने कहा, नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) तैयार नहीं रहता है.

imd

नोएडा में बिशनपुर में पानी भरा

4

यूपी के नोएडा के सेक्टर 57 और 58 की डिवाइडिंग रोड पर बिशनपुर गांव के सामने काफी जल भराव हो गया है. जिस वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

rain

3 जुलाई तक यलो अलर्ट जारी

5

मौसम विभाग(India Meteorological Department) ने 3 जुलाई तक बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है. जबकि शनिवार को मानसून का ऑरेंज अलर्ट है. मौसम विभाग ने आने वाले 3 दिन में दिल्ली से मानसून टकराने की संभावना जताई है.