Advertisment

ऐसी स्त्रियां से घर में लाती हैं बरकत, जानें भाग्यशाली पत्नी पाने के अचूक उपाय

वह अपने पति के साथ प्रेम और सम्मान के साथ रहती है और उनके संग में प्रत्येक स्थिति में सहायक बनती है. भाग्यशाली पत्नी धैर्यशील, समझदार, समर्पित और सामाजिक संबंधों में संतुलित होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
religious news

धर्म की खबरें( Photo Credit : Social Media)

जीवन में शादी एक बार होती है, ऐसे में अगर आपको जीवनसाथ ठीक ना मिले तो आपकी किस्मत के सितारे आपका साथ देना बंद कर देते हैं. अगर आप चाहते हैं कि आपकी शादी किसी भाग्यशाली स्त्री से हो, उसके कदम घर पड़ते ही आपकी किस्मत की सितारे बुलंदियों पर पहुंच जाएं तो आप आज से ही ये उपाय शुरू कर सकते हैं. भाग्यशाली पत्नी वह होती है जो अपने पति के साथ साझा सुख-दुःख में साथ देती है, उनके सपनों और लक्ष्यों को समर्थन करती है, और उनके साथ एक संवाद की भावना रखती है.

Advertisment

वह अपने पति के साथ प्रेम और सम्मान के साथ रहती है और उनके संग में प्रत्येक स्थिति में सहायक बनती है. भाग्यशाली पत्नी धैर्यशील, समझदार, समर्पित और सामाजिक संबंधों में संतुलित होती है. वह अपने पति की सहायता में हमेशा तैयार रहती है और परिवार को संगठित रखने में मदद करती है.

ये भी पढ़ें- Lal Kitab Ke Totke: सुख-शांति और धन समृद्धि के लिए आज ही करें लाल किताब के नमक वाले टोटके

भाग्यशाली पत्नी पाने के ज्योतिष उपाय

Advertisment

शुक्र मंत्र का जाप: शुक्र ग्रह को स्त्री का कारक माना जाता है. "ॐ द्रां द्रीं द्रौं स: शुक्राय नम:" मंत्र का नियमित जाप करें.

शुक्रवार को व्रत: हर शुक्रवार को भगवान शुक्र की पूजा करें और उनके समक्ष व्रत रखें.

विवाह के लिए पूजा-अर्चना: विवाह के लिए शुक्रवार को विवाह के लिए पूजा-अर्चना करें और शुक्र देवता की कृपा के लिए प्रार्थना करें.

Advertisment

अष्टलक्ष्मी स्तोत्र का पाठ: माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए अष्टलक्ष्मी स्तोत्र का नियमित पाठ करें.

तुलसी का पौधा: घर में तुलसी का पौधा लगाएं, जो स्त्री को लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है.

भगवान कृष्ण की पूजा: भगवान कृष्ण को नियमित रूप से पूजें, उन्हें मात्रा मंत्र से प्रसन्न करने के लिए.

Advertisment

अगर कोई व्यक्ति भाग्यशाली पत्नी पाने के लिए ज्योतिष उपाय करना चाहता है, तो वह अपने स्थिति के अनुसार किसी ज्योतिषशास्त्री या पंडित से परामर्श कर सकता है. वे उन्हें विशेष सूचना और संबोधन देंगे.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

identity of a real woman Religious News ways to get a good wife
Advertisment
Advertisment